'नमरिया कमरिया में खोस देब' ने तोड़े रिकॉर्ड, आकांक्षा दुबे के साथ कमर हिलाते नजर आये समर सिंह

'नमरिया कमरिया में खोस देब' ने तोड़े रिकॉर्ड, आकांक्षा दुबे के साथ कमर हिलाते नजर आये समर सिंह

DESK : वैसे तो देश में चारों तरफ कोरोना महामारी का भय देखने को मिल रहा है. इसकी वजह से बिहार में सम्पूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया है. संक्रमण के कारण लोग घरों में हैं. घर बैठे लोगों के पास मोबाईल ही इन्टरटेनमेंट का एक साधन बचा है. बिहार में ज्यादातर भोजपुरी सिनेमा और गाना की मांग शुरू से रही है. कई भोजपुरी कलाकार की जोड़ियों को लोग पसंद करते हैं. उस जोड़ी में एक नाम शामिल है. भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे और समर सिंह का. जिन्होंने अपनी कला से करोड़ो प्रशंसको का दिल जितने का काम किया. 

आकांक्षा दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर धमाकेदार वीडियो पोस्ट की है. जिसमें आकांक्षा गाउन पहनी हुई एक डांस बार में नजर आ रही हैं. आकांक्षा अपने नजदीकी मित्र के साथ बार में मौजूद हैं और उस वीडियो में साफ पता चल रहा है की दोनों साथ में कमर हिला रही है. समर सिंह का गाया हुआ गाना 'नमरिया कमरिया में खोस देब' में दोनों ने एक साथ वीडियो में कमर हिलाते नजर आये. यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. दर्शक इसे ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं. वही इस वायरल वीडियो पर कमेन्ट की लाईन लगी हुई है. आकांक्षा ने अपनी अदा से लोगों को दीवाना बनाती नजर आ रही हैं. 

गौरतलब है की भोजपुरी इंडस्ट्रीज में कई फेमस कलाकार भरे पड़े हैं जो अपनी लुक्स और अदाओं से लोगों को दीवाना बना लेती हैं. अक्षरा सिंह, यामिनी सिंह, रानी चटर्जी, प्राची सिंह, आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी, पाखी हेगड़े जैसे कई और भोजपुरी कलाकार हैं जिन्होंने अपने अभिनय और अदा से दर्शकों का मन मोह लेते हैं.

वंदना शर्मा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News