बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

30 जून को सगाई के बंधन में बंधेंगे श्लोका मेहता और आकाश अंबानी, देंखे डिजिटल कार्ड

30 जून को सगाई के बंधन में बंधेंगे श्लोका मेहता और आकाश अंबानी, देंखे डिजिटल कार्ड

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी इस महीने 30 जून को श्लोका मेहता के साथ सगाई के बंधन में बंधेंगे. सगाई का वेन्यू मुंबई में बने शानदार एंटीलिया में होगा। आपको बता दें कि श्लोका मेहता मशहूर हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं. मेहमानों को न्योता देने के लिए स्पेशल ड‍िज‍िटल कार्ड भी बनवाया गया है.

AKASH-AMBANI-GETTING-ENGAGED-WITH-SLOKA-MEHTA-ON-30TH2.jpg
शादी के डिजिटल कार्ड में शादी का डेट, समय और स्थान के बारे में बताया गया है. कार्ड के बैकग्राउंड में फिल्म 'काईपोचे' के एक गाने का म्यूज‍िक बज रहा हैं. शादी में काफी बॉलीवुड सेलिब्रिटी शामिल हो सकते है.
बता दें कि श्लोका आकाश की बचपन की दोस्त है. दोनों ने इससे पहले 24 मार्च को गोवा में प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी की थी दोनों की शादी की तारीख अब तक सामने नहीं आई है. खबरों की मुताबिक आकाश और श्लोका इस साल के अंत तक शाादी के बंधन में बंध सकते हैं.

<iframe width="854" height="480" src="https://www.youtube.com/embed/zWr3SusDUvI" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>


AKASH-AMBANI-GETTING-ENGAGED-WITH-SLOKA-MEHTA-ON-30TH3.jpg
आपको बता दें कि आकाश के शादी के बाद ईशा अम्बानी भी शादी के बंधन में बंधने को तैयार हो चुकीं हैं. खबरों की मने तो ईशा अम्बानी भी इस साल के अंत में शादी कर सकती है. डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है.  
AKASH-AMBANI-GETTING-ENGAGED-WITH-SLOKA-MEHTA-ON-30TH4.jpg

Suggested News