RLSP प्रत्याशी आकाश सिंह ने महादेव मंदिर में टेका मत्था, जनसंपर्क अभियान की शुरुआत

RLSP प्रत्याशी आकाश सिंह ने महादेव मंदिर में टेका मत्था, जनसंपर्क अभियान की शुरुआत

मोतिहारी : जिला के महागठबंधन के RLSP प्रत्याशी आकाश सिंह ने सैकड़ो समर्थकों के साथ प्रसिद्ध बाबा सोमेश्वरनाथ महादेव मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे. बाबा के दरबार में शीश नवाने के बाद शहर में पद यात्रा कर जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत की .मंदिर से चौक तक पदयात्रा कर RLSP प्रत्याशी ने सभी बड़ों का आशीर्वाद  माँगा. 

मोतिहारी से अरेराज आने में मुख्य चौक पर कांग्रेस के वरीय नेता जयप्रकाश पांडेय सहित दर्जनों स्थान पर महागठबंधन कार्यकर्ताओं ने  रालोसपा प्रत्याशी आकाश सिंह का गाजे बाजे के साथ स्वागत किया .

राजद विधायक ने कहा महागठबंधन में कोई गांठ नही

रालोसपा प्रत्याशी के साथ पूजा करने पहुचे हरसिद्धि राजद विधायक राजेन्द्र राम ने कहा कि महागठबंधन की एकता को देख भजपा बौखलाहट में गलत वीडियो वायरल कर रही है .महागठबंधन कार्यकर्ता में किसी प्रकार का विवाद नहीं है और सभी साथ हैं.  

जिले का चौमुखी विकास होगा मुद्दा

रालोसपा प्रत्याशी आकाश सिंह ने पूजा अर्चना के उपरांत कहा कि भगवान से जिले की विकास करने के लिए शक्ति प्रदान के साथ ही शांति प्रदान करने को मांगा है. जिला के किसानों के हक के लिए चीनी मिल चालू करना ही प्रथम प्राथमिकता है.मौके पर राजद,कांग्रेस,रालोसपा,हम सहित पार्टी के नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे .

Find Us on Facebook

Trending News