अखबार के एजेंट से अपराधियों ने लूटे बाइक और 20 हजार रूपये, जांच में जुटी पुलिस

अखबार के एजेंट से अपराधियों ने लूटे बाइक और 20 हजार रूपये, जांच में जुटी पुलिस

SITAMARHI : जिले के रीगा थाना क्षेत्र के रमनगरा सीतामढ़ी पथ में पिस्टल से लैस अपराधियों ने अखबार एजेंसी के संचालक से बाइक व नगद रुपया लूटकर एक बार फिर इलाके में दहशत का माहौल कायम कर दिया है. 

मिली जानकारी के अनुसार सहीयारा थाना क्षेत्र के पूरनहीया गांव निवासी अख़बार एजेंसी के संचालक मनोज मिश्रा प्रतिदिन की तरह अपने निजी काम से सीतामढ़ी जा रहे थे. इसी बीच रमनगरा-सीतामढ़ी पथ में श्मशान घाट के समीप अपाचे व पल्सर पर सवार चार अपराधियों ने पिस्टल से लैस होकर मिश्रा को घेर लिया एवं पिस्टल दिखाकर जेब में रखे नगद 20 हजार रुपए व हौंडा साइन बाइक जेएच01 एच4290 को लूट लिया. 

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी सीतामढ़ी की तरफ पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए. घटना की सूचना पीड़ित व्यक्ति ने रीगा पुलिस को दी. जिसके बाद थाना अध्यक्ष सुभाष मुखिया दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. इसके बाद अपराधी के भागे हुए दिशा में छापेमारी की गई. 

लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली. थाना अध्यक्ष सुभाष मुखिया ने बताया कि मामले को लेकर पीड़ित ने आवेदन दिया है. आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. 

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News