BIG BREAKING : बीजेपी और "बहन जी" को अखिलेश ने दिया बड़ा झटका, सात विधायकों ने थामा सपा का दामन

BIG BREAKING : बीजेपी और "बहन जी" को अखिलेश ने दिया बड़ा झटका, सात विधायकों ने थामा सपा का दामन

UP DESK : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को बड़ा झटका दिया है. बीजेपी विधायक राकेश राठौर सपा में शामिल हो गए हैं. बताते चलें की राकेश राठौर सीतापुर सदर सीट से विधायक हैं. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उन्हें समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाई है. 

वहीँ बहुजन समाज पार्टी के भी  6 बागी विधायकों ने भी सपा ज्वाइन किया है. जिसमें असलम राईनी,असलम चौधरी, मुजतबा सिद्दीकी, हाकिम लाल बिंद, हरगोविंद भार्गव, सुषमा पटेल ने सपा ज्वाइन किया है. इसमें असलम राईनी श्रावस्ती की भिनगा सीट से विधायक हैं. असलम अली चौधरी हापुड़ की धौलाना सीट से विधायक हैं. मुजतबा सिद्दीकी प्रयागराज की प्रतापपुर सीट से विधायक है. हाकिम लाल बिंद प्रयागराज की हंडिया सीट से विधायक हैं. हरगोविंद भार्गव सीतापुर की सिधौली सीट से विधायक हैं. सुषमा पटेल जौनपुर के मुंगराबादशाहपुर से विधायक हैं. 

इस तरह अभीतक उत्तर प्रदेश के 7 मौजूदा विधायकों ने सपा ज्वाइन की है. जिसमें बहुजन समाज पार्टी के 6 और बीजेपी के एक विधायक शामिल हैं. इस तरह विधानसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव ने दोनों  पार्टियों में सेंधमारी कर दी है.  

लखनऊ से कृष्ण मिश्रा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News