दिवाली पर अखिलेश ने चाचा को दिया 'गिफ्ट', यूपी में विधानसभा चुनाव साथ लड़ने का किया ऐलान

दिवाली पर अखिलेश ने चाचा को दिया 'गिफ्ट', यूपी में विधानसभा चुनाव साथ लड़ने का किया ऐलान

Desk. यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी सियासी दल तैयारियों में जुट गयी है. इस बीच अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल यादव के साथ गठबंधन करने का ऐलान कर दिया है. इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने लगातार प्रयास किया है कि क्षेत्रीय दलों व छोटे दलों को साथ लेकर चले और इसमें कई दल समाजवादी पार्टी के साथ आए भी हैं. बता दें कि उन्होंने यह ऐलान दिवाली से एक दिन पहले किया है. ऐसे में अखिलेश ने शिवपाल को दिवाली गिफ्ट दिया है. 

अखिलेश ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर ने एक ऐतिहासिक कार्यक्रम मऊ में किया था, यहां वह समाजवादी पार्टी के साथ जुड़े हैं. सपा की यह कोशिश होगी कि जितने भी क्षेत्रीय दल हैं, उनको जोड़ा जाए. उन्होंने कहा कि चाचा का भी एक दल है और उस दल को भी साथ में लेने का काम करेंगे. बता दें कि बुधवार को सैपई में दीपावली के मौके पर अखिलेश यादव ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात भी की. इस दौरान पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने कहा कि चाचा का पूरा सम्मान होगा और ज्यादा सम्मान करने का काम समाजवादी पार्टी के लोग करेंगे.

वहीं प्रसपा के समाजवादी पार्टी में विलय के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि विलय का सवाल नहीं है. चुनाव में हम जा रहे हैं तो कहीं न कहीं गठबंधन किसी न किसी तरीके से होगा, हमारा गठबंधन होगा, उन्हें भी साथ लिया जाएगा. उन्होंने भाजपा सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में महगांई से सब परेशान है, हर चीज में महंगाई है. किसान, नौजवान सब परेशान है.


Find Us on Facebook

Trending News