कांग्रेस की रैली को लेकर अनंत सिंह की तैयारी पर बोले अखिलेश, हम उनके इस सहयोग के लिए हैं आभारी

PATNA : कल 3 फरवरी को कांग्रेस की ओर से जन आकंक्षा रैली होने जा रही है। इस रैली को लेकर कांग्रेस की ओर से पूरी तैयारी की गई है। पूरे पटना को होर्डिंग, पोस्टर और बैनर से पाट दिया गया है। वहीं पार्टी की ओर से इसके ऐतिहासिक होने का दावा किया जा रहा है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अखिलेश सिंह का कहना है कि कल होनेवाली रैली अभूतपूर्व और ऐतिहासिक होगी। रैली में शामिल होने के लिए पूरे प्रदेश से कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आमलोगों का पटना पहुंचना जारी है। अखिलेश का दावा है कि कल सिर्फ पटना से तकरीबन 1.5 लाख लोग गांधी मैदान में जुटेंगे। पटना के सड़कों पर सिर्फ लोग ही लोग नजर आने वाले है। इस रैली को लेकर आमलोगों में गजब का उत्साह है। 

वहीं मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह द्वारा रैली को लेकर तैयारी किए जाने पर कहा कि पार्टी में नहीं होने के बावजूद वे रैली को सफल बनाने के लिए जुटे है। उनके इस सहयोग के लिए हम उनके आभारी है। 

बताते चलें कि मोकामा विधायक कांग्रेस में नहीं होने के बावजदू इस रैली को सफल बनाने का ऐलान किया है। पिछले दिनों कांग्रेस की ओर से आयोजित रोड शो में भी वे शामिल हुए थे। वहीं उनके द्वारा रैली को लेकर भारी आयोजन किया गया है। रैली में आनेवाले लोगों के लिए अनंत सिंह की ओर से खाने-पीने से लेकर ठहरने और मनोरंजन की पूरी व्यवस्था की गई है। 

गणेश सम्राट की रिपोर्ट

Find Us on Facebook