बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अखिलेश ने खोला मोर्चा, जानिए क्यों कहा भाजपा राज में नहीं कर सकते फेयर चुनाव की उम्मीद

अखिलेश ने खोला मोर्चा, जानिए क्यों कहा भाजपा राज में नहीं कर सकते फेयर चुनाव की उम्मीद

DESK. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को बीजेपी पर जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी से फेयर चुनाव की उम्मीद करना खुद को धोखा देना है। इस दौरान कई अन्य घटनाओं को लेकर उन्होंने भाजपा को आड़े हाथों लिया। सपा को विधानसभा चुनाव 2022 में सत्ता की राह में सफलता न मिलने के बाद अखिलेश यादव की निगाहे विधान परिषद चुनाव पर टिकी हुई हैं। उन्होंने अपने प्रत्याशियों की जीत के लिए कन्नौज का दौरा किया। कन्नौज उनका पुराना गढ़ है और वह यहां से अपनी पार्टी की प्रत्याशियों की जीत के लिए मैदान में उतरेंगे। विधान परिषद चुनाव के लिए 9 अप्रैल को मतदान होना है। 

अखिलेश यादव ने यहां कहा कि बीजेपी से फेयर चुनाव की उम्मीद करना अपने आपको धोखा देना होगा। बैंकों का लगातार ब्याज कम हो रहा है जब से भाजपा सरकार बनी है। इस दौरान उन्होंने कानपुर में सेंट्रल बैंक से सामने आई घटना को लेकर कहा कि कानपुर में लॉकर से गहनों की लूट हो रही है। आपको बता दें कि कानपुर के सेंट्रल बैंक से कई लॉकरों से गहनों की चोरी का मामला सामने आया था। जिसके बाद मामले को लेकर पीड़ितों द्वारा हंगामा भी देखने को मिला था। 

पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार हो रहे इजाफे को लेकर उन्होंने कहा कि हमारे द्वारा पहले ही कहा गया था कि चुनाव के बाद पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ जाएंगे। वैसा ही हो रहा है। महंगाई की मार के साथ ही जनता बेरोजगारी की मार को भी झेल रही है। लोग आत्महत्या कर रहे हैं। अखिलेश यादव ने यह बयान पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार हो रहे इजाफे को लेकर दिया। 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि पत्रकार भी भाजपा के राज में सुरक्षित नहीं है। अगर आप सच्ची खबर चलाएंगे तो ये आपको जेल में डाल देंगे। बलिया में बोर्ड पेपर लीक का खुलासा करने पर पत्रकार को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके बच्चे और मां रो रही हैं। उनको नहीं पता है कि उनका बेटा कब वापस लौट कर आएगा। यह बहुत ही निंदनीय व्यवहार हो रहा है।


Suggested News