वैक्सीन पर अखिलेश ने मारी पलटी, अब कहा - यह भारत सरकार का टीका, समर्थकों से भी की वैक्सीन लेने की अपील

वैक्सीन पर अखिलेश ने मारी पलटी, अब कहा - यह भारत सरकार का टीका, समर्थकों से भी की वैक्सीन लेने की अपील

LOCKNOW : इस साल की शुरूआत में जब कोरोना वैक्सीनेशन की शुरूआत हुई थी, तो यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव उन अग्रणी नेताओं में शामिल थे, जिन्होंने खुल कर यह बात कही थी कि वह वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। क्योंकि इसे भाजपा ने तैयार करवाया है। मैं इस पर भरोसा नहीं कर सकता है। अब इन्ही अखिलेश यादव का सुर वैक्सीन को लेकर बदल गया है। अब अखिलेश यादव न सिर्फ वैक्सीन लगाने की बात कर रहे हैं, बल्कि दूसरों को टीका लेने की अपील की है। जबकि यही अखिलेश यादव अपने समर्थकों से टीका नहीं लेने की अपील की थी।

बता दें सपा सुप्रीमो और प्रदेश में नेता जी के नाम से लोकप्रिय अखिलेश यादव के पिता 81 वर्षीय मुलायम सिंह यादव ने कोरोना वैक्सीनेशन करवाया था. जिसके बाद यह सवाल उठाया जा रहा था अब क्या अखिलेश यादव अपने पिता का भी विरोध करेंगे। लेकिन, उससे पहले ही अखिलेश यादव ने अपने पिता के रास्ते पर चलते हुए वैक्सीन करवाने की घोषणा कर दी।  


अखिलेश यादव ने अपने ट्विट पर लिखा है कि सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के कोरोना का टीका लगवाने के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी टीका लगवाएंगे। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जनाक्रोश को देखते हुए आख़िरकार सरकार ने कोरोना के टीके के राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा करी कि वो टीके लगवाएगी।  हम भाजपा के टीके के ख़िलाफ़ थे पर ‘भारत सरकार’ के टीके का स्वागत करते हुए हम भी टीका लगवाएंगे व टीके की कमी से जो लोग लगवा नहीं सके थे उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं।


भाजपा ने मांगा तेजस्वी पर किया तंज

मुलायम सिंह यादव के टीका लगवाने के बाद भाजपा यूपी को भी सपा अध्यक्ष पर सवाल उठाने का मौका मिल गया है। बीजेपी ने तंज कसकते हुए कहा है कि अगर अखिलेश यादव की मानें तो आज समाजवादी पार्टी के संस्थापक श्री मुलायम सिंह यादव जी ने 'भाजपा' की वैक्सीन लगवा ली। अब वो भाजपा का प्रचार कर रहे हैं या अपने पुत्र द्वारा फैलाए गए भ्रम को तोड़ रहे हैं... ये आप तय कर लीजिए! हां, वैक्सीन जरूर लगवाइए!


Find Us on Facebook

Trending News