अखिलेश सिंह का राधामोहन पर बड़ा आरोप, कहा- मदर डेयरी की सहायक कम्पनी के निदेशक मंडल में कृषि मंत्री ने रखा अपने चहेतों को

अखिलेश सिंह का राधामोहन पर बड़ा आरोप, कहा- मदर डेयरी की सहायक कम्पनी के निदेशक मंडल में कृषि मंत्री ने रखा अपने चहेतों को

PATNA : पूर्वी चम्पारण लोकसभा सीट पर कांग्रेस नेता और राज्य सभा सांसद अखिलेश सिंह और केंद्रीय कृषि मंत्री में सीधी भिड़ंत हो गयी है। कांग्रेस अभियान समिति के अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने केंद्रीय कृषि मंत्री सह मोतिहारी के बीजेपी उम्मीदवार पर बड़ा गंभीर आरोप लगाए हैं।उन्होंने सबूत जारी कर आरोप लगाया है और कहा है कि पीपराकोठी के मठबनवारी में स्थापित मदर डेयरी के सहायक कम्पनी बापूधाम मिल्क प्रोड्यूसर कम्पनी के निदेशक मंडल में कृषि मंत्री ने अपने चहेतों को रखा है...जो किसान नहीं है। साथ ही कहा कि मदर डेयरी की स्थापना कराकर वे अपने रिटायर्मेंट का जुगाड़ किया है। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय मंत्री ने मदर डेयरी के नाम पर किसानों को ठगा है। उन्होंने कहा कि आगे वे मोतिहारी चीनी मिल के जमीन बिक्री मामले में केन्द्रीय कृषि मंत्री के लूट का खुलासा करेंगे।

इस आरोप का जबाब देने के लिए राधामोहन सिंह खुद तो सामने नहीं आये लेकिन अपने एक विधायक को मैदान में उतारा है। कल्याणपुर विधायक ने अखिलेश सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री के रुप में क्षेत्र की उपलब्धि को वे बताये...और कहा कि मंत्री रहते अखिलेश सिंह ने किसानों की जमीन को हड़प्पने के लिए एक फर्जी कम्पनी को खड़ाकर डेढ सौ एकड़ जमीन को किसानों से जबरन लिखा लिया। 

आपको बता दे कि मोतिहारी के रण में एनडीए प्रत्याशी के तौर पर केन्द्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह है तो महागठबंधन की ओर रालोसपा प्रत्याशी आकाश सिंह हैं।आकाश सिंह के पिता पूर्व केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री सह कॉग्रेस चुनाव अभियान समिति के प्रदेश प्रभारी अखिलेश सिंह मोतिहारी से सांसद रह चुके हैं।

Find Us on Facebook

Trending News