अखिलेश का अनोखा ऐलान, सांड़ और साइकिल से मरने वाले की समाजवादी सरकार में होगी बल्ले बल्ले

अखिलेश का अनोखा ऐलान, सांड़ और साइकिल से मरने वाले की समाजवादी सरकार में होगी बल्ले बल्ले

लखनऊ. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को एक जनसभा में अनोखे ऐलानों की झड़ी लगा दी. उन्होंने अपने चुनावी वादों में यहाँ तक कहा है कि जब समाजवादी सरकार बनेगी तो सांड़ के हमले से जिन लोगों की मौत हुई है, उन्हें 5 लाख रुपये दिए जाएंगे, वहीं, साइकिल दुर्घटनाओं में भी मरे हुए लोगों को 5 लाख रुपये मुआवजे के रूप में देंगे.

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए वोटरों को लुभाने के लिए अखिलेश यादव ने कई ऐलान किए. इसमें उन्होंने कानपुर से उन्नाव तक मेट्रो चलाने की बात कही. इसी दौरान उन्होंने यह भी कहा कि जब 2022 में समाजवादी सरकार बनेगी तो राज्य में अगर कोई व्यक्ति साइकिल हादसे में मरता है तो उसके परिजनों को 5 लाख रुपए का मुआवजा मिलेगा. 

अखिलेश ने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में राज्य में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है. कारोबारी पीयूष जैन पर छापेमारी को लेकर कहा कि बीजेपी ने अपने ही कारोबारी पर छापा मार दिया. उन्होंने कहा कि वे पुष्पराज जैन के यंहा छापा मारना चाहते थे, पीयूष जैन के यहां छापा मार दिया. अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर गरीबों को धोखा देने और कोरोना में लोगों को मरता छोड़ देने का आरोप लगाया. 


Find Us on Facebook

Trending News