अखिलेश का 'विजय रथ' पहुंचा गोरखपुर, योगी के गढ़ में योगी सरकार पर जमकर बोला हमला

अखिलेश का 'विजय रथ' पहुंचा गोरखपुर, योगी के गढ़ में योगी सरकार पर जमकर बोला हमला

लखनऊ. अगले साल यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दल तैयारियों में जुटी हुई है. चुनाव को लेकर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विजय रथ यात्रा निकाली है. अखिलेश की विजय रथ यात्रा की दो चरण समाप्त हो चुकी है. तीसरे चरण में अज अखिलेश यादव आज गोरखपुर पहुंचे हैं. यहां उन्होंने जमकर योगी सरकार पर हमला बोला है. इस दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं अखिलेश का भव्य स्वागत किया.

बता दें कि अखिलेश यादव ने अपनी विजय रथ यात्रा के दो चरण पूरे कर लिए हैं. लगभग 40 से ज्यादा जिलों के वह दौड़े कर चुके हैं. इस बार के विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव जनता के बीच विजय रथ यात्रा लेकर जा रहे हैं और जनता से 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने की अपील कर रहे हैं. आज योगी आदित्यनाथ के गढ़ में अखिलेश यादव ने अपने तीसरे चरण की शुरुआत की है. अखिलेश यादव के साथ हजारों की संख्या में कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को गोरखपुर एयरपोर्ट पर उतरे. यहां पार्टी के पदाधिकारी, नेता और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा सरकार गरीबों की जेब काटकर अमीरों की तिजोरी भर रही है, जो लोग मंहगाई को कम करने की बात कहते थे, उन्होंने मंहगाई बढ़ाई है. युवाओं को नौकरी नहीं मिली है. गोरखपुर में विकास नहीं हुआ, यहां नाव का विकास हुआ. पूरा शहर बरसात के पानी से भरा हुआ था.

उन्होंने कहा कि गोरखपुर की जनता विकास देखने का इंतजार कर रही है. मैं यहां राज्य के विकास की अपील करने आया हूं. भाजपा को 2024 की चिंता नहीं बल्कि 2022 में लोगों के सवालों का जवाब देना चाहिए. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा याद करिए उस दिन को जब लॉकडाउन लगा था, हमारे मजदूरों को महाराष्ट्र-गुजरात से पैदल चलकर आना पड़ा. कोरोना काल में अस्पतालों में लोगों को मदद की जरुरत थी, उस वक्त सरकार ने लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया था.


Find Us on Facebook

Trending News