योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर से चुनाव लड़ने पर बोले अखिलेश, कहा जनता से पहले पार्टी ने घर भेज दिया

योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर से चुनाव लड़ने पर बोले अखिलेश, कहा जनता से पहले पार्टी ने घर भेज दिया

UP DESK : निर्वाचन आयोग की ओर से देश के पांच राज्यों में चुनाव की अधिसूचना जारी कर दिया है। इसके मद्देनजर अलग अलग पार्टियाँ जोर आजमाईश में जुट गयी है। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भारतीय जनता पार्टी में गोरखपुर से अपना उम्मीदवार बनाया है। पार्टी के इस फैसले के बाद अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा की हम गोरखपुर से बहुत सोच समझकर अपना उम्मीदवार खड़ा करेंगे। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री चुनाव लड़ने के लिए जगह तलाश रहे थे। पहले अयोध्या, फिर मथुरा, प्रयागराज, देवबंद और न जाने कहाँ कहाँ से चुनाव लड़ रहे थे। लेकिन जनता के भेजने से पहले ही भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें घर भेज दिया। इसलिए भाजपा को धन्यवाद देते हैं। 

बताते चलें की यूपी चुनाव को लेकर भाजपा की ओर से बड़ा ऐलान किया गया है। भाजपा ने आज पहले और दूसरे चरण की चुनाव के लिए अपने सीटों का ऐलान किया है। इसके साथ ही भाजपा ने सीएम योगी आदित्यनाथ के चुनाव लड़ने को लेकर स्थिति भी साफ कर दी है। आज नई दिल्ली में बीजेपी एक प्रेस वार्ता के दौरान टिकट बंटवारे का ऐलान किया गया।

पार्टी ने साफ कर दिया है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अपने पुराने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। पहले यह बात सामने आई थी कि सीएम योगी अयोध्या से चुनाव लड़ सकते हैं। लेकिन यह बात गलत साबित हुई है। इसी तरह विधानसभा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का भी टिकट का ऐलान हो गया है वह सिराथू से चुनाव लड़ेंगे।

लखनऊ से कृष्ण मोहन मिश्र की रिपोर्ट 





Find Us on Facebook

Trending News