अखिलेश यादव ने अपने पैतृक गांव सैफई में मनाई दिवाली, विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को किया उत्साहवर्धन

अखिलेश यादव ने अपने पैतृक गांव सैफई में मनाई दिवाली, विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को किया उत्साहवर्धन

लखनऊ. दिवाली पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने पैतृक गांव सैफई पहुंचे. यहां उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान अखिलेश यादव सपा कार्यकर्ताओं से चुनाव में बढ़-चढ़कर प्रचार प्रसार करने की अपील करते नजर आए. वहीं अखिलेश यादव से मिलने के लिए लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा रहा.

मीडिया से बात करते हैं अखिलेश यादव ने कहा कि खाद और डीएपी किसानों को नहीं मिल रही है. कई किसानों की लाइन में खड़े होकर जान चली गई. कुछ लोगों ने फांसी लगा ली, जनता दुखी है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा का सफाया होगा. वहीं चाचा शिवपाल सिंह के साथ गठबंधन पर बोले समाजवादी पार्टी ने निर्धारित किया है कि छोटे दलों को साथ लिया जाएगा. चाचा का भी एक दल है, उनको भी साथ लाने का काम करेंगे, उनका पूरा सम्मान होगा.

वहीं जिन्ना पर सत्ता पक्ष ने घेर लिया है इस सवाल पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी नफरत की राजनीति करती है. वह केवल इसी तलाश में रहते हैं कोई मुद्दा मिल जाए, भाजपा वाले रोजगार पर बहस नहीं करेंगे, विकास की बात नहीं करेंगे,  समाजवादियों ने संकल्प लिया है कि आज दिवाली पर स्मृति दिवस के रूप में सभी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता किसानों के लिए एक दिया अपने घरों पर जलाएंगे.

अखिलेश ने कहा कि अब अपने कार्यकर्ताओं से निवेदन करेंगे कि जो किसानों को मार दिया गया है उनकी याद में एक दीया जरूर जलाना. साथ अखिलेश ने महंगाई को लेकर भी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि महंगाई इतनी है कि गरीब आदमी और जनता दीपावली का त्यौहार नहीं माना पा रहा है.


Find Us on Facebook

Trending News