अखिलेश यादव ने 'सपा परफ्यूम' को किया लॉन्च, कहा- अब इसकी सुंगध से नफरत की राजनीति वाली सियासत का होगा खात्मा

अखिलेश यादव ने 'सपा परफ्यूम' को किया लॉन्च, कहा- अब इसकी सुंगध से नफरत की राजनीति वाली सियासत का होगा खात्मा

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान उन्होंने नोटबंदी और लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर प्रदेश की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि भाजपा सभी संस्था को बर्बाद कर रही है. वहीं इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी सेंट का भी लॉन्च किया.

नफरत की राजनीति को खत्म करेगा परफ्यूम

इत्र के लॉन्च पर उन्होंने कहा कि वर्ष 2022 में यह परफ्यूम नफरत को खत्म करेगाय उन्होंने कहा कि प्रदेश में नफरत की राजनीति की जा रही है, उसे खत्म करने में यह इत्र कारगर साबित होगा. वहीं, अखिलेश यादव ने लखीमपुर खीरी मामले में सुप्रीम कोर्ट की ओर से आए आदेश पर भी प्रदेश सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि कोर्ट के आदेश से कानून व्यवस्था की स्थिति का अंदाजा लगा सकते हैं. किसको बचा रहे हैं? किसके लिए एसआईटी बनाई गई है? केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के इस्तीफे पर भी हमला बोला.

नोटबंदी का क्या हुआ फायदा

अखिलेश यादव ने कहा कि इतने साल बीतने के बाद भी नोटबंदी का फायदा नहीं बताया जा रहा है. मास्टरस्ट्रोक ब्रेनस्ट्रोक साबित हुआ. उन्होंने कहा कि कालाधन वापसी की बात भी नोटबंदी के दौरान कही गई, लेकिन भ्रष्टाचार तो लगातार बढ़ रहा है. उत्तर प्रदेश में तो भ्रष्टाचार सभी सीमाओं को तोड़ चुका है. उन्होंने कहा कि अपने ही पैसों के लिए लोगों को लाठी खानी पड़ी. भाजपा सरकार के गलत फैसलों के कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा है.

Find Us on Facebook

Trending News