बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अखिलेश यादव ने कांग्रेस को दी चेतावनी, राहुल गांधी की न्याय यात्रा से पहले करें सीटों का बंटवारा, वर्ना...

अखिलेश यादव ने कांग्रेस को दी चेतावनी, राहुल गांधी की न्याय यात्रा से पहले करें सीटों का बंटवारा, वर्ना...

DESK :  इंडी एलाएंस में शामिल पार्टियों द्वारा कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ा दी गई है। जहां एक तरफ बंगाल में ममता बनर्जी ने जल्द सीटों के बंटवारा करने की बात कही है। वहीं दूसरी तरफ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कांग्रेस को सीटों के बंटवारे को लेकर अंतिम मोहलत दे दी है। अखिलेश यादव ने कांग्रेस आलाकमान के सामने आगामी एक सप्ताह में सीटों के बंटवारे की का  बात कही है।

बलिया पहुंचे अखिलेश यादव से राहुल गांधी के भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने के सवाल पूछा गया था, जिसका जवाब देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कि अगर इंडिया गठबंधन में सीट बंटवारा हो जाएगा तो यात्रा में भी शामिल हो जाएंगे। लेकिन अगर सीटों का बटवारा नहीं हुआ तो सपा नहीं खड़ी दिखाई देगी।

राहुल पर पूछे गए सवाल के जवाब में अखिलेश ने कहा, 'सभी लोग खास करके सभी कैंडिडेट मजबूती के साथ उनकी यात्रा में खड़े दिखाई देंगे. यानी अभी तो ये काँग्रेस की यात्रा है,और हमें उम्मीद है कि जितने भी विपक्ष के दल हैं, जो कांग्रेस पार्टी के साथ गठबंधन करके लड़ना चाहते हैं।

अखिलेश ने कहा कि यात्रा हो रही है, अच्छी बात है लेकिन सभी दल ये चाहते हैं कि यात्रा से पहले टिकट बंटवारा हो, सीट बंटवारा हो और जब सीट बंटवारा हो  जाएगा तो यात्रा में भी बहुत से लोग अपने आप सहयोग करने निकल पड़ेंगे


Suggested News