बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सेविका,सहायिका बहाली में गड़बड़ी का आरोप लगा LS समेत CDPO को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

सेविका,सहायिका बहाली में गड़बड़ी का आरोप लगा LS समेत CDPO को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

EAST CHAMPARAN : पूर्वी चंपारण के पताही थाना के बखरी पंचायत में सेविका,सहायिका बहाली प्रकरण में गड़बड़ी का विरोध करते हुए ग्रामीणों ने सीडीपीओ कार्यालय पहुंचकर तालाबंदी कर एलएस समेत सीडीपीओ को बंधक बना लिया. इस दौरान ग्रामीणों ने सीडीपीओ कार्यालय परिसर में जमकर हंगामा किया. बहाली प्रकरण की जांच करने पहुंची जांच टीम को भी ग्रामीणों ने बंधक बना लिया.

दरअसल,बखरी पंचायत के वार्ड नंबर 19  में सेविका सहायिका बहाली के लिए पर्यवेक्षिका मनीषा कुमारी आम सभा करने पहुंची थी. इस दौरान प्रवेशिका द्वारा अति पिछड़ा वर्ग के सीट पर पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवार का चयन की घोषणा पर्यवेक्षिका ने कर दिया गया.

घोषणा होने के साथ ही आम सभा में जमकर हंगामा हो गया. हंगामे के बाद आम सभा में उपस्थित पुलिस बल के द्वारा किसी तरह पर्यवेक्षिका को सुरक्षित सीडीपीओ कार्यालय पहुंचा दिया गया.परंतु हंगामा कर रहे सैकड़ों ग्रामीण प्रखंड मुख्यालय पहुंचकर सीडीपीओ कार्यालय में तालाबंदी कर आम सभा स्थगित करने की मांग करने लगे. हंगामा एवं ग्रामीणों के मांग पर सीडीपीओ वीणा चौधरी ने आम सभा को स्थगित करने की घोषणा की. तब जाकर आक्रोशित ग्रामीण शांत हुए.

  


Suggested News