भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने साफ कह दिया है शादी वादी नहीं करुंगी

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने साफ कह दिया है शादी वादी नहीं करुंगी

N4N Desk: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने फिल्म और अपने अंदाज़ के कारण सुर्खियों में बनी रहती है. एक बार फिर अक्षरा लाइमलाइट में आ गयी है लेकिन इस बार वजह है शादी। यूं तो जब भी अक्षरा से शादी के बारे में पूछा जाता था तो वे इस सवाल को अवॉइड करती नजर आती हैं. ताजा मामला उनकी फिल्‍म ‘लव मैरेज' के सेट पर शूटिंग के दौरान की है, जब पत्रकारों ने पूछा लिया कि आप शादी कब करेंगी? अक्षरा ने इस सवाल के जवाब में कहा कि, ‘‘छोडि़ये ना, शादी-वादी क्‍या करना', अभी मेरे लिए काम पर ध्‍यान देना ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण है.'

अक्षरा के इस जवाब से ये तो साफ हो गया कि वो अभी शादी का मन तो नहीं बना रही लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वे स्‍क्रीन पर यानी फिल्‍मों में शादी नहीं करेंगी. अक्षरा ने ये बातें भी फिल्‍म ‘लव मैरेज' के सेट पर कही. अक्षरा ने ये भी कहा कि उन्‍हें ‘लव मैरेज' या अरेंज मैरेज से कोई परेशानी नहीं है, लेकिन वह शादी कब करेंगी, इस बात को टाल गईं. 

आपको बता दे कि अक्षरा इन दिनों गुप्‍ता प्रोडक्‍शन हाउस के बैनर तले बन रही ‘लव मैरेज' की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. जिसमें उनके अपोजिट अमरीश सिंह हैं. इस मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म के निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु हैं. फिल्‍म में राम अली फेम अभिनेत्री सोनाली, अवधेश मिश्रा, विनोद मिश्रा, अयाज खान, के. के गोस्‍वामी, मटरू सिंह, लोटा, सीमा सिंह और अनिता रावत भी हैं. 

Find Us on Facebook