बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होली में अक्षरा सिंह का पुआ वाला वीडियो हो गया तेजी से वायरल, ठुमके पर खूब उड़ा गुलाल

होली में अक्षरा सिंह का पुआ वाला वीडियो हो गया तेजी से वायरल, ठुमके पर खूब उड़ा गुलाल

desk :  भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का होली सॉन्‍ग इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहा है. उनका होली स्‍पेशल वीडियो 'होली के पुआ' रिलीज हो चुका है. इस गाने को अक्षरा सिंह ने खुद आवाज दी है. साथ ही उन्‍होंने इस गाने के म्‍यूजिक वीडियो में खुद परफॉर्म भी किया है. अक्षरा का यह गाना लोकगीत के रूप में है.

वीडियो के बारे में बात करते हुए अक्षरा सिंह ने कहा- 'होली के पुआ' गाने का थीम पति –पत्‍नी के बीच संवाद पर आधारित है. होली में पकवान पुआ का महत्‍व खूब होता है. होली के दिन सभी घरों में पुआ बनता ही है. इसलिए हमने अपने गाने में सांकेतिक रूप से पुए का इस्‍तेमाल किया है. 

अक्षरा ने कहा कि यूपी – बिहार की होली में लोकसंगीत का भी बड़ा महत्‍व है. इसलिए मैं इस बार लोकगीत लेकर आई. मुझे उम्‍मीद है कि भोजपुरी ज्‍वार के लोगों को मेरा यह गाना पसंद आएगा. वे हमें पहले की ही तरह खूब प्‍यार और दुलार देंगे.'

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह इससे पहले गाना 'प्राइवेट रोमांस' लेकर आ चुकी हैं, जो वेस्‍टर्न संगीत पर बेस्‍ड था. इस गाने को भी भोजपुरी के दर्शकों ने काफी पसंद किया था. अब वे एक लोकगीत लेकर आई हैं, जिसको रिलीज के बाद जमकर देखा जा रहा है. यह गाना भी उनके ऑफिश‍ियल यूट्यूब चैनल अक्षरा सिंह पर रिलीज किया गया है. गाने के लिरिक्‍स आर आर पंकज के हैं. म्‍यूजिक एजे अजय ने दिया है. पीआरओ रंजन –सर्वेश हैं और डिजिटल हेड विक्‍की यादव हैं.

Suggested News