काला चश्मा पहन नंगे पांव स्कूटी से भागीं 'अक्षरा सिंह', मेयर प्रत्याशी को जीताने के चक्कर में खुद फंसी

काला चश्मा पहन नंगे पांव स्कूटी से भागीं 'अक्षरा सिंह', मेयर प्रत्याशी को जीताने के चक्कर में खुद फंसी

PATNA: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह काला चश्मा लगाकर बिना चप्पल स्कूटी से भागते दिखीं। अक्षरा नगर निगम चुनाव में खास प्रत्याशी के पक्ष में रोड-शो करने गई थी. लेकिन यहां तो अक्षरा खुद मुश्किल में घिर गई। रोड शो के बाद भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह को भीड़ ने घेर लिया और सेल्फी की डिमांड कर दी। बस क्या था..अक्षरा सिंह को आनन-फानन में स्कूटी पर बैठकर भागना पड़ा। भागने के दौरान वे बिना चप्पल की हो गईं आगे-आगे अक्षरा और पीछे-पीछे भींड।

वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें अक्षरा सिंह काला चश्मा लगाकर स्कूटी पर पीछे बैठी हुई हैं। वे बिना चप्पल की हैं, स्कूटी चालक तेजी से गाड़ी भगा रहा और पीछे-पीछे लोगों की भींड खदेड़ रही। वीडियो पश्चिम चंपारण के बेतिया की है। रविवार को अक्षरा सिंह बेतिया नगर निगम चुनाव में मेयर पद की प्रत्याशी गरिमा देवी सिकारिया के पक्ष में प्रचार करने गई थी. इस दौरान सिंगर गोलू राजा भी थे। अक्षरा सिंह का काफिला पोखर भिंडा गांव में पहुंचा। रोड शो खत्म होन के बाद अक्षरा गाड़ी से नीचे उतर गई। गाड़ी से उतरते ही लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। 

अक्षरा सिंह को नजदीक से देखने के लिए मारा-मारी होने लगी। लोग भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेने लगे। भीड़ अनकंट्रोल होते देख अक्षरा वहां से निकलने लगी। इस दौरान उनका चप्पल भी खुल गए। बढ़ती भीड़ देख प्रत्याशी अक्षरा सिंह को स्कूटी पर बैठाकर बचाने के लिए तेजी से दूसरे जगह ले जाया गया। नंगे पांव अक्षरा सिंह स्कूटी के पीछे चेहरा छिपाए बैठी दिखी। अक्षरा सिंह को किसी तरह से बचाकर बेतिया ले जाया गया।  28 दिसंबर को बेतिया में निकाय चुनाव होना हैं। इसमें अक्षरा सिंह मेयर प्रत्याशी गरिमा देवी सिकारिया के पक्ष में चुनाव प्रचार करने बेतिया आई थीं। बेतिया में उसने रोड शो किया। 

Find Us on Facebook

Trending News