बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना से ग्रसित हुए अक्षय कुमार, नहीं अटैंड की अनंत-राधिका की ग्रेंड शादी, घर में खुद को किया आइसोलेट

कोरोना से ग्रसित हुए अक्षय कुमार, नहीं अटैंड की अनंत-राधिका की ग्रेंड शादी, घर में खुद को किया आइसोलेट

DESK : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं. कुछ समय से अक्षय अपनी तबीयत खराब महसूस कर रहे थे. वहीं, अक्षय (Akshay Kumar) के कुछ क्रू मेंबर्स को कोरोना होने के बाद अक्षय ने भी कोविड-19 टेस्ट करवाया. अब यह खबर आ रही है कि अक्षय कोरोनावायरस के शिकार हो गए हैं. इससे पहले बीते साल 2021 में पहली बार अक्षय को कोरोना (Corona) हुआ था. ऐसे में अक्षय ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. 

नहीं अटेंड की अनंत-राधिका की शादी 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी अटेंड नहीं कर पाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। अनंत-राधिका ने पर्सनली अक्षय को शादी में शामिल होने का न्योता भेजा था लेकिन एक्टर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है इसलिए वो इस शादी में नहीं जा पाएंगे। अक्षय अनंत-राधिका के इस साल मार्च में जामनगर में हुए पहले प्री-वेडिंग फंक्शन में पहुंचे थे।

सूत्रों के मुताबिक, 'पिछले दिनों फिल्म 'सरफिरा' के प्रमोशन के दौरान अक्षय की तबीयत थोड़ी खराब हो गई थी। दरअसल, फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक क्रू मेंबर कोविड 19 से पीड़ित हो गया था जिसके बाद अक्षय भी बीमार पड़ गए। शुक्रवार सुबह उन्हें कोविड पॉजिटिव पाया गया है।

बात अगर अक्षय की फिल्मों की करें तो आज ही उनकी फिल्म सरफिरा सिनेमा घरों में प्रदर्शित हुई है। जिसे क्रिटिक्स ने अक्षय की करियर बेस्ट फिल्म बताया है। वहीं 15 अगस्त को अक्षय खेल-खेल में नजर आएंगे। इसके अलावा स्त्री 2 में उनके कैमियो होने की बात सामने आई है। दिवाली पर वह अजय देवगन के साथ सिंघम 3 में एक्शन करते दिखेंगे।

Suggested News