बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अक्षय कुमार ने दिखाई दरियादिली, बीएमसी को डोनेट किए 3 करोड़

अक्षय कुमार ने दिखाई दरियादिली, बीएमसी को डोनेट किए 3 करोड़

Desk: कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स हर संभव प्रयास कर रहे हैं. लोगों को जागरुक कर, आर्थ‍िक मदद से लेकर कोरोना वायरस संक्रमितों के लिए क्वारनटीन सेंटर के तौर पर अपना होटल और ऑफ‍िस देकर हर कोई मदद कर रहा है. 

अक्षय कुमार ने पहले ही 25 करोड़ की धनराश‍ि पीएम केअर्स फंड में डोनेट किया है. अब एक्टर ने फिर एक बार 3 करोड़ रुपये बृहन्मुंबई म्युनिस‍िपल कॉर्पोरेशन को डोनेट कर दरियादिली दिखाई है.

अक्षय कुमार ने बीएमसी को मास्क, पर्सनल प्रोटेक्ट‍िव इक्विपमेंट, रैपिड टेस्ट‍िंग किट और दूसरे मेड‍िकल किट के इंतजाम के लिए 3 करोड़ रुपये डोनेट किए हैं. ट्रेन एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

अक्षय ने गुरुवार को एक वीडियो शेयर कर हर उस व्यक्त‍ि को धन्यवाद दिया था जो हमारी सुरक्षा के लिए बाहर काम पर तैनात हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर कर मुंबई पुलिस में मौजूद अपने एक दोस्त के साथ बातचीत का जिक्र किया. अक्षय ने बताया कि पुलिस की नौकरी कर रहा उनका दोस्त अब अपने घर जाने से डरता है क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं उनकी वजह से उनके परिवार का कोई सदस्य कोरोना वायरस जैसी बीमारी के संक्रमण में ना आ जाए. वे लोग दिनभर गलियों-चौराहों में घूमते हैं, कई लोगों से मिलते हैं.


Suggested News