बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये का दान करेंगे अक्षय कुमार

बिहार के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये का दान करेंगे अक्षय कुमार

DESK: बाढ़ से बेहाल बिहार के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए अभिनेता अक्षय कुमार ने बड़ी घोषणा की है. वो बिहार के साथ साथ असम के बाढ़ पीड़ितों की मदद में एक-एक करोड़ की आर्थिक मदद का ऐलान किया है. उन्होंने बीते दिनों कोविड -19 संकट से निपटने में देश की मदद के लिए इस साल मार्च में पीएम कार्स फंड में 25 करोड़ रुपये दान दिया था. 

पिछले साल मार्च में, अभिनेता ने ओडिशा में चक्रवात फानी के पीड़ितों की सहायता के लिए सीएम राहत कोष में एक करोड़ रुपये का दान दिया था और उनके जीवन के पुनर्निर्माण में मदद की थी. जुलाई में, असम बाढ़ के दौरान लोगों की मदद करते हुए, उन्होंने सीएम राहत कोष में और काजीरंगा पार्क बचाव के लिए एक-एक करोड़ रुपये दान किए. बाद में अक्टूबर में, उन्होंने बिहार बाढ़ से जूझ रहे 25 परिवारों के पुनर्वास के लिए एक करोड़ रुपये देने का वादा किया और हिंदुस्तान ने उन्हें अपने शोध को कम करने में मदद की. 2018 में, उन्होंने बाढ़ग्रस्त केरल की ओर सीएम डिस्ट्रेस फंड में योगदान दिया था.

अक्षय कुमार हैं फोर्ब्स के लिस्ट में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एकमात्र बॉलीवुड स्टार

फोर्ब्स के 2020 के सबसे अधिक कमाई वाले अभिनेताओं में 362 करोड़ रुपये और शीर्ष 10 में सुविधाओं के साथ एकमात्र बॉलीवुड स्टार हैं, वह कभी भी ज़रूरतमंद लोगों को वापस देना नहीं भूलते.

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के ठीक पहले अक्षय कि फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज किया गया था,ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था. लॉकडाउन के कारण फिल्म को रिलीज नहीं किया गया है. खबर आ रही है कि दीपावली के मौके पर अक्षय कि इस फिल्म जिसको रोहित शेट्टी ने निर्देशित किया है रिलीज किया जाएगा.

Suggested News