बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर से बुलाकर धारधार हथियार से अक्षय कुमार की हत्या, एक साल पहले बहन की भी हुई थी हत्या

घर से बुलाकर धारधार हथियार से अक्षय कुमार की हत्या, एक साल पहले बहन की भी हुई थी हत्या

BHAGALPUR : औद्योगिक थाना क्षेत्र के मीराचक में  21 वर्षीय अक्षय कुमार की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। स्वजनों ने अक्षय को खून से लथपथ मायागंज अस्पताल लाया जहां चिकित्सकों ने अक्षय को मृत घोषित कर दिया।

 मां रंजू देवी व भाई राजन ने बताया कि घटना से कुछ देर पहले भाई के फोन पर किसी ने मिलने के लिए मीराचक सरकारी स्कूल के पास बुलाया था।  भाई घर से अकेले निकल गया था थोड़ी देर बाद पता चला कि भाई अक्षय कुमार को किसी ने मारकर लहूलुहान कर दिया। किसी तरह उसे मायागंज अस्पताल उपचार के लिए लाया जहां जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया।

 स्वजनों ने बताया कि दो साल पहले अक्षय जेल से बाहर आया था। मीराचक के कुछ लोगों का नाम लेते हुए बताया कि उनलोगों ने ही भाई को पुरानी दुश्मनी में मौत के घाट उतार दिया है। मां रंजू देवी ने बताया कि घर के बगल के रहने वाले कुछ लोग बेटा से पुरानी दुश्मनी पाल कर रखा था हालांकि उनलोगों से मेल करने के लिए थाना में आवेदन देने की बात बेटा कर रहा था।

एक साल पहले बेटी की हुई थी हत्या

 मां ने बताया कि एक साल पहले बेटी को भी किसी ने जहर खिलाकर मार डाला था रंजू देवी ने मीराचक के कुछ लोग का नाम लेते हुए कहा कि बेटा की हत्या उनलोगों ने किया है घटना के बाद से मां, चाची व भाई का रो-रो कर बुरा हाल है। 

घटना के बाद से मीराचक में दशहत का माहौल है घटना की सूचना मिलने पर पुलिस जांच में जुट गयी है। औद्योगिक थानाध्यक्ष कौशल भारती ने सन्देह के आधार पर दो लोगों को हिरासत में ले पूछताछ कर रही है।

Suggested News