बड़े मियां-छोटे मियां में पहली बार बनेगी अक्षय-टाइगर की जोड़ी, जानिए किसे सौंपी जा रही है निर्देशन की जिम्मेदारी

बड़े मियां-छोटे मियां में पहली बार बनेगी अक्षय-टाइगर की जोड़ी, जानिए किसे सौंपी जा रही है निर्देशन की जिम्मेदारी

DESK : फिल्म इंडस्ट्री की कामयाब फिल्मों में शामिल बड़े मियां और छोटे मियां के रिमेक को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। कुछ दिन पहले ही फिल्म के निर्माता जैकी भागनानी ने बड़े मियां छोटे मियां को फिर से बनाने को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की थी। अब इस फिल्म के लीड किरदारों को लेकर नाम सामने आ गए हैं। बताया जा रहा है इस सुपरहिट फिल्म के रिमेक में अक्षय कुमार बड़े मियां के किरदार में नजर आ सकते हैं, वहीं छोटे मियां की भूमिका टाइगर श्राफ को सौंपी जा सकती है। हालांकि अभी इसकी अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

1998 में आई थी फिल्म

बड़े मियां छोटे मियां 1998 में प्रदर्शित हुई थी। फिल्म में लीड जोड़ी के रूप में अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने निभाई थी। वहीं फिल्म में ऐक्ट्रेस की भूमिका में रविना टंडन और रमैया  ने निभाई थी। निर्देशन की जिम्मेदारी डेविड धवन ने संभाली थी। फिल्म अपनी शानदार कॉमेडी के कारण सुपरहिट रही थी।

स्टारकास्ट के साथ निर्देशक भी बदले गए

अब फिल्म का निर्माण करनेवाली पूजा फिल्मस इसका रिमेक बनाने जा रही है, तो इस बार स्टार कास्ट के साथ फिल्म के निर्देशक को भी बदलने की तैयारी है। चर्चा है कि फिल्म का निर्देशन डेविड धवन की जगह अली अब्बास जफर को सौंपा जा सकता है। फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। इसके बाद फिल्म को लेकर अधिकारिक घोषणा हो सकती है। माना जा रहा है कि बड़े मियां छोटे मियां 2023 में अपने 25 साल पूरे कर रही है। इस अवसर पर फिल्म के रिमेक को रिलीज किया जा सकता है। फिल्म का बजट 200 करोड़ के आसपास बताई जा रही है

जैकी की पसंद हैं अक्षय-टाइगर

बड़े मियां-छोटे मियां की लीड जोड़ी के तौर पर अक्षय और टाइगर को लेने की चर्चा है। बताया जा रहा है दोनों जैकी भागनानी की पसंद है। जहां इससे पहले जैकी ने अक्षय के साथ बैलबॉटम बनाया है, वहीं टाइगर के साथ वह गणपत का निर्माण कर रहे हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News