बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

MOTIHARI NEWS : अलग अलग घटनाओं में 5 की मौत, एक दर्जन से अधिक लोग जख्मी

MOTIHARI NEWS : अलग अलग घटनाओं में 5 की मौत, एक दर्जन से अधिक लोग जख्मी

MOTIHARI : मोतिहारी जिला के लिए शनिवार का दिन हादसों का दिन रहा. अहले सुबह दिल्ली से दरभंगा जा रही बस पलट गया. वहीँ शादी समारोह में शामिल होने जा रहा बोलेरो पलटा. उधर सोए किसान की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई. अनियन्त्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया तो एक साथी ने दूसरे को कैची मारकर हत्या कर दिया. जिला के विभिन्न घटनाओं में 5 की मौत तो एक दर्जन से अधिक लोग जख्मी बताए जा रहे है. पुलिस सभी घटनास्थलों पर पहुँच कर कार्रवाई में जुटी है. 

बताते चलें की शनिवार की अहले सुबह दिल्ली से दरभंगा जा रही यात्री से भरी बस डुमरिया घाट थाना क्षेत्र के दुबौलिया में पलट गई. जिसमें एक दर्जन यात्री घायल हो गए. जिनका इलाज स्थानीय लोगों व प्रशासन के सहयोग से कराया गया. दूसरी घटना जितना थाना क्षेत्र के झाझरा गांव में घर मे सोए बुजुर्ग की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दिया गया. सूचना पर जितना पुलिस मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी है. मृतक की पहचान शिवलाल महतो के रूप में की गई. तीसरी घटना डुमरिया घाट थाना क्षेत्र में अनियन्त्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया. घटना में एक महिला व एक बच्ची की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वही एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. पुलिस मौके पर पहुँचकर शव को अपने  कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी है. 

चौथी घटना पहाडपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी बाजार की बतायी जा रही है. शादी समारोह में शामिल होने जा रहे बोलेरो अनियन्त्रित होकर पलट गई. जिसमें घटनास्थल पर ही एक महिला की मौत हो गई. वही बोलेरो में सवार 8 लोग जख्मी हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी को अस्पताल पहुँचाया गया. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. पांचवी घटना बंजरिया थाना क्षेत्र के खैरी गांव की बतायी जा रही है. सिलाई सीखने को लेकर तीन दोस्तो में हुए विवाद में एक की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार सिलाई सिख रही एक लड़की ने दूसरे दोस्त को कैची मारकर हत्या कर दिया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 


Suggested News