शराब के नशे में महिला सहकर्मी के साथ दुर्व्यवहार करना उपकारा अधीक्षक को पड़ा महंगा, हुए गिरफ्तार

शराब के नशे में महिला सहकर्मी के साथ दुर्व्यवहार करना उपकारा अधीक्षक को पड़ा महंगा, हुए गिरफ्तार

MADHEPURA :प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी मजाकसरकार के मुलाजिम ही उड़ा रहे हैं। एक ऐसा ही मामला मधेपुरा जिले से सामने आई है। जहां उपकारा अधीक्षक न सिर्फ शराब का सेवन ही किया नशे में धुत होकर अपने महिला कर्मचारी के साथ दुर्व्यवहार पर कर डाला। इस मामले जेल अधीक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल स्थित उपकारा में शराब के नशे में धुत जेल अधीक्षक भोला प्रसाद शर्मा ने ड्यूटी पर तैनात महिला सुरक्षाकर्मी के साथ दुर्व्यवहार किया। जेल अधीक्षक ने महिला सुरक्षाकर्मी के साथ पहले गाली-गलौज की और बाद में उसके साथ मरपीट भी की।

आज सोमवार को अहले सुबह पीड़ित महिला सुरक्षाकर्मी ने अनुमंडल पदाधिकारी समेत जिला के डीएम को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी। पीड़िता के आवेदन पर डीएम नवदीप शुक्ला ने त्वरित कार्रवाई की। उन्होंने मामले की जांच के लिए तत्तकाल तीन सदस्यीय टीम गठित कर एसडीएम एसजेड हसन की नेतृत्व में आरोपी जेल अधीक्षक का मेडिकल जांच कराया। 

जांच में नशे की पुष्टि हुई और अल्कोलह की मात्रा लगभग 150 प्रतिशत पाई गई। जिसके बाद जिलाधिकारी ने तत्काल आरोपी को जेल अधीक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेजने का आदेश दिया। डीएम के आदेश पर पुलिस ने आरोपी जेलर को गिरफ्तार कर लिया।  

Find Us on Facebook

Trending News