भारी मात्रा में विदेशी शराब और बीयर बरामद, तीन गिरफ्तार

भारी मात्रा में विदेशी शराब और बीयर बरामद, तीन गिरफ्तार

NAWADA :   जिले में शराब की तस्करी को रोकने में लगी पुलिस और उत्पाद विभाग को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। उत्पाद विभाग की टीम ने जिले के रजौली थाना क्षेत्र से वाहन चेकिंग के दौरान दो यात्री बसों से भारी मात्रा में विदेशी शराब और बीयर बरामद किया है। इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 

उत्पाद विभाग के अधिकारी विनोद कुमार खलीफा ने बताया कि प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी लागू होने के कारण पड़ोसी राज्य झारखंड से शराब की तस्करी हो रही है। वहीं दशहरा पूजा के दौरान शराब माफिया शराबों की तस्करी में ज्यादा एक्टिव हो जाते है। इस बात को ध्यान में रखते हुए झारखंड की सीमा से सटे रजौली थाना क्षेत्र के इलाकों पर विशेष नजर रखी जा रही है। 

उन्होंने बताया कि आज शुक्रवार की सुबह इसी बात को ध्यान में रखते हुए झारखंड से आने वाले सभी वाहनों की तलाशी ली जा रही थी। इसी दौरान NH-31 पर करी गांव के पास चेकिंग के दौरान दो अलग-अलग यात्री बसों से भारी मात्रा में विदेशी शराब और बीयर बरामद किया गया। अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार तीनों युवकों में एक मो. शहाबुद्दीन झारखंड का जबकि धर्मेंद्र् और अविनाश नालंदा जिले के रहने वाले है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News