बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब के नशे में स्टेशन मास्टर, ट्रेन को नहीं दिया ग्रीन सिग्नल

शराब के नशे में स्टेशन मास्टर, ट्रेन को नहीं दिया ग्रीन सिग्नल

MUZAFFARPUR : कमबखत शराब जो न कराए... बिहार में शराबबंदी लागू होने के बावजूद इसके आशिक चोरी छुपे मजा ले ही लेते हैं। शराब के ऐसे दीवानों पर न तो कानून का भय काम करता है और ना ही अपने पेशे की जवाबदेही की ही इन्हें फ़िक्र होती है। गुरुवार की रात एक रेलवे स्टेशन मास्टर की ऐसी ही दीवानगी ने समस्तीपुर - मुजफ्फरपुर रेल मार्ग को घंटों बाधित रखा। 

शराब के नशे में स्टेशन मास्टर 

दरअसल हुआ यह कि मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर रेल मार्ग के अंदर आने वाले सीहो स्टेशन के स्टेशन मास्टर राकेश कुमार ने गुरुवार की रात शराब गटक ली। शराब ने असर दिखाना शुरू किया तो पहले स्टेशन मास्टर साहब ने अपने कक्ष में खूब हंगामा किया। लेकिन हद तो तब हो गई जब उन्होंने अपने स्टेशन पर खड़ी ट्रेन को घंटो तक ग्रीन सिग्नल नहीं दिया। सीहो स्टेशन पर ग्रीन सिग्नल नहीं मिलने की वजह से कई ट्रेनें इस मार्ग पर जगह - जगह खड़ी रहीं। 

स्टेशन मास्टर साहब की वजह से ढोली स्टेशन पर बरौनी लखनऊ एक्सप्रेस, सिलौत स्टेशन पर मुंबई से दरभंगा जाने वाली पवन एक्सप्रेस घंटो खड़ी रही। रेलवे के बड़े अधिकारियों ने जब मामले की छानबीन की तो माजरा पता चला। बाद में आरपीएफ ने स्टेशन मास्टर राकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया।


Suggested News