बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुनिए सरकार, गुरूजी को शराबबंदी पसंद नहीं है, चखने की तरह तल डाला कानून..देखिए खुल्लम खुला शराब पार्टी का वीडियो

सुनिए सरकार, गुरूजी को शराबबंदी पसंद नहीं है, चखने की तरह तल डाला कानून..देखिए खुल्लम खुला शराब पार्टी का वीडियो

 कैमूर- बिहार में पूर्ण शराबबंदी है. इसका ढोल देश के हर कोने में पीटा जा रहा है. सीएम नीतीश कुमार शराबबंदी को लेकर बहुत आसान्वित भी हैं. वो अपने भाषणों में शराबबंदी की उपलब्धी का अक्सर बखान करते नजर हैं. लेकिन जमीन हकीकत अब किसी से छिपी नहीं हैं. आए दिन शराब पार्टी के किस्से सबके सामने आते रहते हैं. इस बार कुछ कथित गुरुजी ने सरकार की शराबबंदी को ठेंगे पर रख दिया है और शराबबंदी कानून को चखने के साथ तेल मे तल डाला है.

खुल्लम खुला शराब और कबाब के साथ छलकता रहा जाम
नया मामला कैमूर से है.यहां के गुरूजी को ही सरकार की बात जब समझ में नहीं आई तो वो बच्चों को क्या समझाएंगे. दरअसल भभुआ के एक पिकनीक स्पॉट पर कुछ लोगों का जाम छलकाते हुए वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शराब के साथ कुछ लोग कानून को चखने की तरह तेल में कैसे तल रहे हैं. खुल्लम खुला शराब पार्टी चल रही है. कोई टमाटर काट रहा है तो कोई पैग बनाने में लगा है.गंदी गंंदी बातों का भी दौर चालृू है.

शिक्षा विभाग से जुड़ा है मामला
दरअसल इस वायरल वीडियो में शराबबंदी कानून को ठेंगा दिखाते लोगों को लेकर अलग अलग बात सामने आ रही है. लेकिन अधिकांश लोगों का यह दावा है कि शराबखोरी करने वाले ये लोग भगवानपुर प्रखंड के अलग अलग स्कूल में पदस्थापित शिक्षक हैं.वीडियो वायरल होने और शिक्षकों के जाम छलकाने की बात सामने आने के बाद शिक्षा विभाग के अधिकारियों का कहना है कि जांच की जा रही. अगर ये लोगो विभाग से जुड़े होंगे तो इन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

कैमूर से देवव्रत की रिपोर्ट
 
 

Suggested News