बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोबाइल दुकान में बिक रहा था अवैध रूप से शराब, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

मोबाइल दुकान में बिक रहा था अवैध रूप से शराब, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

BEGUSARAI : बिहार के बेगूसराय में शराब तस्करों की पुलिस के साथ आंख मिचौली का खेल लगातार जारी है. एक ओर पुलिस डाल-डाल चल रही है तो वहीं अवैध शराब तस्कर पात- पात चल रहे हैं. ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र का है. जहां तस्कर मोबाइल दुकान की आड़ में शराब बेचने का धंधा चला रहे थे. 

पुलिस की ओर से दुकान में छापेमारी की गयी. इस दौरान पुलिस ने लगभग 650 बोतल बरामद किया,  जो नई दिल्ली में निर्मित बताया जा रहा है. थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा ने बताया कि शराब एवं नकली सामान के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

उन्होंने कहा कि एक कंपनी के अधिकारियों ने शिकायत किया था की कंपनी के नाम पर गलत तरीके से रैपर का इस्तेमाल कर मोबाइल से संबंधित अवैध नकली सामग्री बेची जा रही है. शिकायत को गंभीरता पूर्वक लेते हुए पुलिस द्वारा गठित टीम ने चिन्हित ठिकानों पर छापेमारी की. जहां पुलिस बल ने 3 बोरे मोबाइल का नकली समान बरामद किया.

 थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी नगर निगम वार्ड संख्या 21 चट्टी रोड का निवासी कन्हैया साह एवं कन्हैया साह का पुत्र पिंटू कुमार है. वहीँ इस मामले में हीरा लाल चौक निवासी चंदन कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस तीनों आरोपी से पूछताछ करते हुए आगे की जांच में जुट गई है.

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Suggested News