दिल्ली में आतंकियों के पकड़े जाने के बाद बिहार में अलर्ट, रेलवे ने 13 जिलों के एसपी को लिखा पत्र

दिल्ली में आतंकियों के पकड़े जाने के बाद बिहार में अलर्ट, रेलवे ने 13 जिलों के एसपी को लिखा पत्र

PATNA : दिल्ली में पकिस्तान समर्थित दो आतंकियों को पकडे जाने के बाद बिहार में रेल प्रशासन की ओर से अलर्ट जारी किया गया है. इस मामले को लेकर समस्तीपुर रेल मंडल की ओर से खगड़िया, समस्तीपुर, दरभंगा, सीतामढ़ी, सुपौल, मोतिहारी, बेतिया, मुजफ्फरपुर, मधुबनी, बेगूसराय, सहरसा, मधेपुरा, और पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा गया है. वहीँ रेल अधीक्षक कटिहार और मुजफ्फरपुर को भी इसकी सूचना दी गयी है. 

पत्र में कहा गया है की दिल्ली में पकडे गए आतंकियों के आईएसआई एजेंट होने की संभावना जताई गयी है. इनकी मंशा देश के विभिन्न राज्यों में पुल पुलिया, रेलवे ट्रैक और भीडभाड़ वाले इलाकों में आरडीएक्स से विस्फोट करने की बताई जा रही है. इसके मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर विशेष कार्रवाई करने को कहा गया है. 

आपको बता दें दिल्ली में पुलिस ने पाकिस्तान की बड़ी साजिश को नाकाम किया है. स्पेशल सेल ने छह आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है जिसमें दो ने पाकिस्तान में ट्रेनिंग ली है. आतंकवादियों के पास से बड़ी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामद किए गए हैं. आतंकियों की गिरफ्तारी यूपी, महाराष्ट्र और दिल्ली से हुई है. उधर अलर्ट जारी होते ही एन आई ए की टीम हरकत में आ गयी है. जिसके बाद बेउर जेल स्पेशल सेल में बंद पार्सल ब्लास्ट मामले के दो आतंकियों सलीम और कफील को  पूछताछ के लिए अपने कस्टडी में लिया है. NIA दोनों आतंकियों से पूछताछ करेगी. 

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News