टिकट की तकरार में टूटती जा रही आरजेडी, अब अली अशरफ फातमी ने किया मधुबनी से नामांकन का ऐलान

टिकट की तकरार में टूटती जा रही आरजेडी, अब अली अशरफ फातमी ने किया मधुबनी से नामांकन का ऐलान

PATNA :  लोकसभा चुनाव में टिकट वितरण को लेकर आरजेडी में घमासान मचा हुआ है। टिकट की तकरार में आरजेडी टूटती जा रही है। अब मधुबनी से टिकट नहीं मिलने को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता अली अशरफ फातमी ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। फातमी ने कहा कि वे 18 अप्रैल को मधुबनी सीट से नामांकन करेंगे।

अली अशरफ फातमी ने गुरुवार को मीडिया से कहा- मैं 18 अप्रैल को मधुबनी लोकसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र भरूँगा. आप सभी साथियों और शुभचिंतकों से अपील है कि इस मौक़े पर मेरे साथ मौजूद रहें।

बता दें कि मधुबनी सीट महागठबंधन में विकासशील इंसान पार्टी के पालें में गई है। वीआईपी पार्टी ने मधुबनी से बद्र पूर्वे को अपना उम्मीदवार बनाया है।

  इससे  पहले बुधवार को आरजेडी के पूर्व सांसद मंगली लाल मंडल, पूर्व एमएलसी रामवदन राय समेत पार्टी के कई बड़े नेताओं ने पार्टी का दामन छोड़ दिया था। इन नेताओं नेपार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगाया ।

इसके अलावा लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने जहानाबाद और शिवहर सीट से अपने उम्मीदवार को निर्दलीय चुनाव लड़ाने का ऐलान कर दिया है। सीतामढ़ी में भी आरजेडी का टिकट अर्जुन राय को मिलने से पार्टी के स्थानीय नेता नाराज बताए जा रहे हैं। पूर्व सांसद सीताराम यादव खुलकर अर्जुन राय को विरोध कर रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News