अलीगढ़ : आम के बगीचे में प्रेमी युगल के पेड़ से लटके मिले शव, खुदकुशी की आशंका

अलीगढ़ : आम के बगीचे में प्रेमी युगल के पेड़ से लटके मिले शव, खुदकुशी की आशंका

अलीगढ़. थाना हरदुआगंज क्षेत्र के गांव बरौठा में सोमवार सुबह एक प्रेमी युगल के शव आम के बाग में पेड़ पर लटके मिले. आम के बाग में प्रेमी युगल के शव मिलने के बाद इससे इलाके में खलबली मच गई. दोनों ही अलग- अलग संप्रदाय से जुड़े हुए हैं. युवती संप्रदाय विशेष से जुड़ी हुई है. घटना के बाद दोनों मृतकों के परिजन घटना से अंजान बने कुछ भी बताने को तैयार नहीं है. फॉरेंसिक टीम सहित डॉग स्क्वायड और मौके पर मौजूद पुलिस जांच कर तफ्तीश में जुटी हुई है.

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज इलाके गांव बारौठ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. सोमवार को एक प्रेमी युगल के शव आम के बाग में पेड़ पर लटके मिले. दोनों ही अलग- अलग समुदाय से जुड़े हुए हैं. युवती संप्रदाय विशेष से जुड़ी हुई है. यहां हिंदू समुदाय के युवक और मुस्लिम समुदाय के युवती के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी प्रेम प्रसंग के चलते दोनों प्रेमी युगल ने गांव के बाहर आम के बाग के अंदर पहुंचकर पेड़ पर फांसी का फंदा लगा मौत को चूम लिया. प्रेमी युगल द्वारा फांसी लगाकर की गई आत्महत्या की जानकारी मिलते ही लोगों का हुजूम घरों को छोड़ घटनास्थल आम के बाग में लग गया.

इलाके में प्रेमी युगल द्वारा की गई आत्महत्या के सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं आनन-फानन में लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े. वहीं प्रेमी युगल द्वारा की गई इस आत्महत्या की घटना को संदिग्ध भी माना जा रहा है, क्योंकि दोनों प्रेमी युगल के शव एक ही रस्सी पर लटके मिले हैं. इसके चलते इस घटना को ऑनर किलिंग की घटना भी माना जा रहा है. प्रेमी युगल द्वारा की गई आत्महत्या करने की सूचना इलाका पुलिस को दी गई. प्रेमी युगल द्वारा फांसी लगाकर की गई आत्महत्या की सूचना मिलते ही थाना हरदुआगंज थाना अध्यक्ष भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए.

मौके पर साक्ष्य जुटाने के लिए फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर मौजूद पुलिस और फॉरेंसिक टीम के लोग मौके से साक्ष्य जुटाने और तफ्तीश में जुटे हुए हैं. वहीं मृतकों के परिजन इस पूरे मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों प्रेमी युगल के शव पेड़ और फांसी के फंदे से जमीन हुपर उतारते ए कब्जे में लिए गए हैं. पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ मोर्चरी भिजवा दिया गया है.

जानकारी के अनुसार थाना हरदुआगंज के गांव बारौठ गांव के ही रामनिवास उपाध्याय का गांव के बाहर ही आम का बाग है. यहां रविवार की देर रात उनका 28 वर्षीय बेटा रविंद्र उपाध्याय गायब हो गया. इसके बाद परिजनों द्वारा सुबह उसकी तलाश शुरू हुई. इसके थोड़ी देर बाद है तलाश करते हुए अपने ही आम के बाग में आम के पेड़ पर उसका शव लटका मिला. वहीं उसी रस्सी पर गांव की 24 वर्षीय युवती शबनम का शव लटका मिला. पेड़ पर लटक कर आत्महत्या करने वाले दोनों ही प्रेमी युगल अविवाहित हैं. जबकि मृतक शबनम के पिता शाबिर की कई साल पहले मौत हो चुकी है. आत्महत्या के बाद गांव में चर्चाओं का दौर जारी है तो बताया जा रहा है कि दोनों के बीच एक लंबे समय से प्रेम प्रसंग थे.

Find Us on Facebook

Trending News