हिंदू प्रेमी युवक व मुस्लिम लड़की ने शिव मंदिर में रचाई शादी, पुलिस भी रही मौजूद

हिंदू प्रेमी युवक व मुस्लिम लड़की ने शिव मंदिर में रचाई शादी, पुलिस भी रही मौजूद

ALIGARH :- जहां एक तरफ देश में लव जिहाद ऑनर किलिंग जैसे तमाम घटनाएं और वारदात देखने को सामने आ रही है तो इसी कड़ी में जनपद अलीगढ़ से एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई। थाना पाली मुकीमपुर क्षेत्र के गांव बिजौली के रहने वाले हिंदू युवक अमित गुप्ता ने कासगंज जिले की रहने वाली एक मुस्लिम युवती निशा खान के साथ शिव मंदिर में शादी रचाते हुए अपनी प्रेम कहानी को मंजिल प्रदान करते हुए सात फेरे ले लिए। बड़ी बात यह है कि इस शादी के दौरान पुलिस की भी मौजूदगी रही। जिन्होंने नए जोड़े को सुखी जीवन का आशीर्वाद दिया।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के अतरौली कोतवाली क्षेत्र के बिजौली शिव मंदिर में एक मुस्लिम लड़की का विवाह हिन्दू लडके से कराया गया है। असल में थाना पालीमुकीमपुर गांव बिजौली नगला के अमित गुप्ता (अंकुर) राज किशोर गुप्ता उर्फ राजू का प्रेम-प्रसंग पिछले 5 वर्षों से कासगंज जिले की रहने वाली मुस्लिम समुदाय की युवती निशा खान से चल रहा था। लेकिन लड़की के घर वाले युवती का निकाह किसी और जगह करना चाहते थे। जब उसने अपने परिवार में हिंदू धर्म के लड़के अंकुर से शादी करने की बात चलाई, तो उसके घर वालों ने उन दोनों की शादी करने से साफ मना कर दिया और उसे जान से मारने के लिए धमकी दी गई। जिसके बाद फिर इस युवती ने अपनी जान का खतरा देख कर वह अपने प्रेमी के साथ अलीगढ़ जिले के गांव में बिजौली नगला में आ गई और अपने साथ पुलिस प्रशासन को भी बुला लिया गया।

जिसके बाद मुस्लिम लड़की के खुद का बालिग होने का सबूत भी दिया। इसी उपरांत में उसके प्रेमी और पुलिस प्रशासन और उसके मां बहन भाई के सामने और लड़के के मां-बाप के सामने दोनों ने एक साथ रहने की इच्छा जताई, क्योंकि दोनों ही बालिग थे। जिसके बाद दोनों प्रेमी युगल ने शिव मंदिर के अंदर सात फेरे ले लिए। जहां पुलिस प्रशासन दोनों के बयान दर्ज कर उनको घर पर ही छोड़ गई।

Find Us on Facebook

Trending News