मधुबनी लोकसभा क्षेत्र में एनडीए प्रत्याशी को अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा का समर्थन - रंजीत झा

मधुबनी लोकसभा क्षेत्र में एनडीए प्रत्याशी को अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा का समर्थन  - रंजीत झा

NEW4NATION DESK: मधुबनी संसदीय क्षेत्र में अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा ने एनडीए को समर्थन देने का फैसला किया है. महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत कुमार झा ने कहा कि मिथिलांचल के विकास के बिना बिहार और बिहार के विकास के बिना भारत का विकास नहीं हो सकता. उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मिथिलांचल के विकास के लिए प्रयासरत हैं. उन्होंने कहा की मधुबनी संसदीय क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी अशोक यादव की ऐतिहासिक जीत होगी. उन्होंने मतदाताओं से एनडीए प्रत्याशी अशोक यादव के पक्ष में मतदान करने की अपील की. साथ ही कहा एनडीए उम्मीदवार अशोक यादव क्षेत्र में आम लोगों के उम्मीदों के प्रतीक हैं.

महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत कुमार झा ने मधुबनी में हुए विकास कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि आज मधुबनी का हर एक व्यक्ति विकास के कार्य की प्रशंसा कर रहा है और एक बार फिर विकास को गति देने के लिए केंद्र में नरेन्द्र मोदी की अगुवाई वाली मजबूत सरकार बनाने का मन बना चुका है. उन्होंने कहा की प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने विश्व के देशों में भारत का गौरव बढ़ाने का काम किया है. वहीँ दूसरी तरफ चहुमुंखी विकास की इतनी बड़ी लकीर खींच दी है की उसे छोटा करना किसी भी सरकार के लिए बहुत बड़ी चुनोती होगी. झा ने कहा की लोकसभा चुनाव में पूरा देश और पूरा ब्राह्मण समाज एनडीए के साथ खड़ा दिखाई पड़ रहा है और फिर एक बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार का गठन होगा.

रंजीत कुमार झा ने कहा की देश की आज़ादी के बाद आर्थिक रूप से पिछड़े सवर्ण समाज का जीवन दयनीय था. प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी ने दस प्रतिशत आरक्षण देकर उन्हें विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का ऐतिहासिक फैसला किया है जिसका लाभ भी एनडीए के उम्मीदवार के पक्ष में जा रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News