बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

थाने में खड़ी कार से थानाध्यक्ष सैर पर निकले थे,मालिक ने जीपीएस से लॉक कर दी तो गाड़ी के अंदर ही फंस गए सारे पुलिसकर्मी

थाने में खड़ी कार से थानाध्यक्ष सैर पर निकले थे,मालिक ने जीपीएस से लॉक कर दी तो गाड़ी के अंदर ही फंस गए सारे पुलिसकर्मी

NEWS4NATION DESK : थाने में खड़ी  कार से पुलिस सैर पर निकली थी। मालिक ने जीपीएस से गाड़ी लॉक कर दी इसके बाद सारे पुलिसकर्मी गाड़ी के अंदर ही फंस गए।

मामला उत्तर प्रदेश के लखनऊ का है जहां गोमती नगर थाने में लूट का एक केस पहुंचा था। थाने के कोतवाल ने बिना लिखा पढ़ी के ही गाड़ी थाने  में खड़ी कर ली।  थानेदार अपने चार पुलिसकर्मियों के साथ उसी कार से एक केस की जांच में लखीमपुर रवाना हो गए। कार मालिक को जीपीएस में गाड़ी की लोकेशन लखीमपुर में दिखी तो माथा ठनका और कार चोरी होने के शक में तुरंत जीपीएस लॉक कर दिया

फिर क्या था सैर पर निकले सभी पुलिसकर्मी कार के अंदर ही बंद हो गए पोल खुलने के डर से उन्होंने आनन-फानन में गाड़ी मालिक को फोन लगाया पुलिसकर्मियों ने गाड़ी मालिक से काफी मान मनौअल की इसके बाद लॉक खुला और टीम लखनऊ लौट पाई।

लेकिन पूरा मामला सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने इंस्पेक्टर प्रमोद सिंह को लाइन हाजिर कर दिया वहीं अतिरिक्त इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार यादव को निलंबित कर दिया साथ ही दबिश पर गए अन्य पुलिसकर्मियों पर जांच बैठा दी। गाड़ी बलरामपुर से भाजपा विधायक के करीब शिक्षक संजय सिंह की थी।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News