बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सोमवार को बंद रहेंगे पटना के सभी प्राइवेट स्कूल

सोमवार को बंद रहेंगे पटना के सभी प्राइवेट स्कूल

PATNA :सोमवार 10 सितंबर को राजधानी पटना के सभी प्राइवेट स्कूल बंद रहेंगे। प्राइवेट स्कूल और चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन ने रविवार को यह आदेश जारी किया है। दरअसल एसोसिएशन ने यह आदेश सोमवार को कांग्रेस द्वारा भारत बंद के आह्वान को देखते हुए जारी किया है। 

शनिवार देर शाम ही कई स्कूलों ने सोमवार को भारत बंद के मद्देनजर स्कूल को बंद रखने का आदेश जारी कर दिया था। मगर, कई स्कूलों ने इस संबंध में कोई सूचना नहीं दी थी। जिससे छात्र और अभिभावकों में असमंजस की स्थिति बनी हुई थी। जिसके बाद पूरे स्थिति को देखने और समझने के बाद प्राइवेट स्कूल और चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन ने रविवार को सभी स्कूलों को बंद रखने का आदेश जारी किया है। यह फैसला सिर्फ प्राइवेट स्कूलों के लिए है। वहीं इस संबंध में सरकारी स्कूलों के बंदी को लेकर कोई आदेश नहीं आये हैं। 

बताते चले कि पेट्रोल और डीजल के मुल्य में लगातार हो रही वृद्धि के विरोध में कांग्रेस सोमवार को भारत बंद का आह्वान किया है। वहीं, कांग्रेस के इस बंदी में राजद भी शामिल होने का ऐलान किया है। इसको लेकर शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष कौकब कादरी और राजद नेता व विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बीच मुलाकात भी हुई थी। वहीं, बंद को असरदार बनाने के लिए आज भी मंथन चल रहा है। बंदी के दौरान छात्रों को परेशानी न हो इसलिए प्राइवेट स्कूल और चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन ने सोमवार को सभी स्कूलों को बंद रखने का फैसला लिया है।

Suggested News