3 मार्च को पटना में होनेवाली संकल्प रैली में टूटेगा अबतक का सभी पुराना रिकॉर्ड : सुशील मोदी

3 मार्च को पटना में होनेवाली संकल्प रैली में टूटेगा अबतक का सभी पुराना रिकॉर्ड : सुशील मोदी

NAWADA : 3 मार्च को पटना के ऐतिहासिक गांधी में होनेवाली एनडीए की रैली में अबतक का सारा रिकॉर्ड टूट जायेगा। यह कहना है उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का। 

आज नवादा के खनवां गांव में बायोगैस प्लांट का शिलान्यास करने पहुंचे उपमुख्यमंत्री ने कहा कि 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में एनडीए की संकल्प  रैली होने जा रही है। इस रैली में बीजेपी, जदयू और लोजपा की ओर से व्यापक तैयारी की जा रही है। रैली को पीएम मोदी, प्रदेश के सीएम नीतीश कुमार, लोजपा प्रमुख व केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान संबोधित करेंगे। 

सुशील मोदी ने कहा कि यह रैली आजादी के बाद पटना की सबसे बड़ी रैली होगी। इसमें अबतक के सारे रिकॉर्ड टूटने वाले है। उन्होंने कहा कि मेरा लोगों से निवेदन है कि रैली में जो भी साधन मिले उससे जरुर शामिल हो। वहीं अपने साथ खाने-पीने का सामान भी लेकर आए। 

डिप्टी सीएम ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार मिलकर विकास का काम कर रही है। नवादा में जल्द ही इंजीनियरिंग कॉलेज खुलेगा। वहीं उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे योजनाओं की  चर्चा करते हुए कहा कि लड़की पैदा होने से लेकर उसके स्नातक तक की पढ़ाई पर सरकार 54 हजार दे रही है। इसके साथ ही कई अन्य योजनाएं भी चलाई जा रही है जिसका लाभ प्रदेश की आवाम को मिल रहा है। 

सुशील मोदी ने कहा कि हमारी आपलोगों से अपील है कि ईमानदारी से सेवा करने वाले लोगों को एक बार फिर जरुर मौका दे। पीएम देश की सुरक्षा और विकास के लिए पूरी तरह से तत्पर है। वहीं पुलवामा हमले को लेकर कहा कि महज 72 घंटे के अंदर आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीन को मार गिराया गया। सेना को खुली छूट दी गई है। पीएम आपके विश्वास को कभी टूटने नहीं देंगे, पाकिस्तान को उसके किए का जबाव जरुर दिया जायेगा। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News