कांग्रेस रैली को लेकर प्रशासन की पूरी तैयारी, शहर की सुरक्षा में तैनात रहेंगे 2500 पुलिस जवान

कांग्रेस रैली को लेकर प्रशासन की पूरी तैयारी, शहर की सुरक्षा में तैनात रहेंगे 2500 पुलिस जवान

PATNA : 3 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में कांग्रेस की ओर से जन आकंक्षा रैली का आयोजन किया गया है। इस रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल होंगे। रैली के दौरान किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न हो इसके लिए प्रशासन की ओर से पूरी तैयारी की गई है। 

पटना एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि रैली के दौरान किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न हो इसे लेकर पूरी तैयारी की गई है। रैली के दिन पूरे पटना में तकरीबन 2500 पुलिस के जवान चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेंगे। राजधानी में कार्यरत सीसीटीवी के रेंज को बढ़ा दिया गया है, जिससे पूरे शहर पर नजर रखी जायेगी। वहीं चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। 

एसएसपी ने बताया कि रैली के दिन आमलोगो को आने-जाने में किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो इसे लेकर भी पूरी प्लानिंग की गई है। रैली में आनेवाली गाड़ियों के लिए राजधानी मे अलग-अलग जगहों पर पार्किग की व्यवस्था की गई है। वहीं यातायात रुट में परिवर्तन किया गया है। 

उन्होंने बताया कि रैली के दौरान असामाजिक तत्वों पर पूरी नजर रखी जायेगी। किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना को अंजाम देने की कोशिश करने वालों को किसी हाल में बख्क्षा नहीं जायेगा। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News