बिहटा थानाप्रभारी समेत 16 कर्मियों पर लगा मारपीट करने का आरोप, अधिवक्ता ने दायर किया परिवाद

बिहटा थानाप्रभारी समेत 16 कर्मियों पर लगा मारपीट करने का आरोप, अधिवक्ता ने दायर किया परिवाद

पटना... राजधानी में एकअधिवक्ता ने  मारपीट के आरोप में पुलिस थानाध्यक्ष समेत 16 कर्मियों पर परिवाद दायर किया है।  दानापुर व्यवहार न्यायालय के अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के कोर्ट में अधिवक्ता प्रदीप कुमार सिंह ने परिवाद पत्र दायर करते हुए पटना के बिहटा थानाध्यक्ष समेत 16 पुलिसकर्मियों पर घर में घुसकर मारपीट करने और मोबाइल छीनने का आरोप लगाया है। 

बता दें कि बिहटा थाने निवासी अधिवक्ता प्रदीप कुमार सिंह ने दायर परिवाद में बताया है कि थानाध्यक्ष और पुलिसकर्मी मेरे घर में करीब ग्यारह बजे घुस कर गाली-गलौज करते हुए मारपीट किया। वहीं, एक मोबाइल और आलमीरा से 13 हजार नकद रुपए निकाल लेने का आरोप लगाया है। हल्ला सुनकर मेरी पत्नी, पुत्र सोनू और रोशन आया तो पुलिस ने रोशन के साथ मारपीट किया। 

वहीं दानापुर व्यवहार न्यायालय के अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के कोर्ट में अधिवक्ता प्रदीप कुमार सिंह ने परिवाद पत्र दायर करते हुए बिहटा थानाध्यक्ष समेत 16 पुलिसकर्मियों पर घर में घुसकर मारपीट करने और मोबाइल छीनने का आरोप लगाया है।

बता दें कि इससे पहले भी नौबतपुर के थानाप्रभारी पर इसी प्रकार का आरोप लग चुका है, जहां एक महिला ने घूस लेकर कार्रवाई करने का आरोप लगाया था। 



Find Us on Facebook

Trending News