दहेज की खातिर विवाहिता की हत्या का आरोप, घर छोड़कर भाग गए ससुराल वाले

दहेज की खातिर विवाहिता की हत्या का आरोप,  घर छोड़कर भाग गए ससुराल वाले

नवादा. नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के डीयूरी गांव से एक विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है। मृतका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतका के भाई ने बताया कि मेरी बहन गुड़िया देवी को दहेज को लेकर पति संदीप चौधरी, देवर अमित चौधरी एवं सास मोरमा देवी द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था। दहेज की मांग को  लेकर गुड़िया के साथ अक्सर मारपीट करने का आरोप लगाया. 

मृतका के परिजनों का कहना है कि बुधवार की देर रात मेरी बहन पर मायके से पैसा मांगने का दबाव बनाया गया। रुपए देने से इनकार करने पर गुड़िया की पति, देवर एवं सास ने गला दबाकर हत्या कर दिया गया। उसके बाद साक्ष्य को छुपाने के उद्देश्य से शव को जलाने के फिराक में था। उसी दौरान मृतका के मायके के लोग मौके पर पहुंच गये। जिसके बाद ससुराल के लोग घर छोड़ फरार हो गए। 

फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। हिसुआ थाना अध्यक्ष का कहना है कि सास बहू में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद बहू गुड़िया देवी की मौत हुई. कहा जा रहा है उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली जबकि गुड़िया के परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं. मामला जो भी हो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News