बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अवैध संबंध का आरोप लगाकर पति ने पत्नी को दी तालिबानी सजा, चेहरे पर लगाया कालिख, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

अवैध संबंध का आरोप लगाकर पति ने पत्नी को दी तालिबानी सजा, चेहरे पर लगाया कालिख, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

DARBHANGA : कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के छपकाही झाझरा गांव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जहां शादीशुदा युवक ने पहले अपनी पत्नी पर अवैध संबंध का आरोप लगाया। इससे भी मन नहीं भरा तो पत्नी के सर को मुंडकर, आधे चेहरे पर कालिख और आधे चेहरे पर चुना लगाकर पूरे गांव में घुमाया। वही सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद ऐसी सजा देख हर कोई हैरान है। वही दरभंगा के प्रभारी वरीय पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार प्रसाद ने इस वीडियो की सत्यता की जांच की जिम्मेदारी बिरौल एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी दी है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

बताया जाता है कि वायरल वीडियो कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के छपकाही झाझरा गांव का है। जहां रणवीर सदा ने अपनी पत्नी पर एक युवक के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाकर पत्नी के सर को मुंडकर, आधे चेहरे पर कालिख और आधे चेहरे पर चुना लगाकर पूरे गांव में घुमाया। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक युवक एक महिला का हाथ पकड़ कर उसे सड़क पर खींचते हुए ले जा रहा है। महिला के बाल कटे हुए हैं और उसके चेहरे पर एक तरफ कालिख और दूसरी तरफ चुना पुता हुआ है। इसके पीछे गांव के लोगों की भीड़ है जो महिला पर फब्तियां कस रही है।

वही दरभंगा के प्रभारी वरीय पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार प्रसाद ने बताया कि सोशल मीडिया वायरल वीडियो की जानकारी के बाद वीडियो की सत्यता की जांच के लिए बिरौल के एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी को दिया गया है। वही उन्होंने कहा कि इस मामले में पीड़िता के पति रणवीर सदा को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में शामिल अन्य लोगो की पहचान कर ली गई है। उनलोगों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया  वहां के चौकीदार की लापरवाही सामने आ रही है। जांच के उपरांत उनके विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News