CM नीतीश के साथ BJP नेता भी जायेंगे PM मोदी से मिलने, मुख्यमंत्री बोले- भाजपा की तरफ से तय किया जा रहा नाम

CM नीतीश के साथ BJP नेता भी जायेंगे PM मोदी से मिलने, मुख्यमंत्री बोले- भाजपा की तरफ से तय किया जा रहा नाम

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज राजभवन पहुंच गये। उन्होंने राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात की और विश्वविद्यालयों में कुलपति की नियुक्ति पर चर्चा की। मुलाकात के बाद सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ महत्वपूर्ण नियुक्ति होनी है। उन नियुक्तियों को लेकर राज्यपाल से मुलाकात हुई है और इस पर चर्चा की गई है। वहीं सीएम नीतीश ने साफ कर दिया कि प्रधानमंत्री से मुलाकात में बीजेपी के नेता भी शामिल होंगे। बीजेपी की तरफ से कौन जायेंगे यह बीजेपी के द्वारा तय किया जा रहा है। अब तक यह स्पष्ट नहीं था कि जातीय जनगणना के मुद्दे पर बीजेपी नेता सीएम नीतीश के साथ प्रधानमंत्री से मुलाकात के लिए जायेंगे अथवा नहीं ।

बीजेपी नेता भी पीएम मोदी से मिलने जायेंगे-सीएम 

इधर पीएम नरेंद्र मोदी ने सीएम नीतीश को मुलाकात के लिए समय दे दिया है। पीएम मोदी से मुलाकात पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जातीय जनगणना को लेकर 23 तारीख को 11 बजे दिन में प्रधानमंत्री से मुलाकात होगी. पीएम से जिनकी मुलाकात होनी है पहले ही सूची भेज दी गयी थी . तेजस्वी यादव भी पीएम से मुलाकात करेंगे। वहीं सर्वदलीय मुलाकात में बीजेपी के शामिल होने पर सीएम नीतीश ने कहा कि पीएम से मुलाकात के लिए बीजेपी के द्वारा भी नाम तय किया जा रहा है . बिहार में जारी जातीय जनगणना से बीजेपी अपने आप को अलग रख रही थी। बीजेपी के नेता जातीय जनगणना का विरोध कर रहे थे। भाजपा के नेता जातीय जनगणना की बजाए गरीबी की जनगणना कराये जाने की बात कर रहे थे। 

बहुत जल्द कुलपति के खाली पद पर होगी नियुक्ति 

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्यपाल से बातचीत हुई है। इसका नोटिफिकेशन भी कुछ दिनों में निकल जाएगा. माना जा रहा है कि कई यूनिवर्सिटी में कुलपति का पद खाली है। खाली जगहों पर नये कुलपति की अब बहुत जल्द नियुक्ति हो जायेगी। इधऱ बिहार के मुख्यमंत्री ने राजद में तेजप्रताप विवाद पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि यह उनका अंदरूनी मामला है और इस मामले पर हम कुछ नहीं बोल सकते .हमारी आदत भी नहीं है इन सब मामलों पर कुछ बोलने का। 


Find Us on Facebook

Trending News