पटना में आल्टो को टक्कर मारकर भाग रही स्विफ्ट में लगी आग, कार सवार लोगों ने कूदकर बचाई जान

पटना में आल्टो को टक्कर मारकर भाग रही स्विफ्ट में लगी आग, कार सवार लोगों ने कूदकर बचाई जान

PATNA : राजधानी पटना से सटे बिहटा के सिकंदरपुर गांव के पास अल्टो कार में टक्कर मारने के बाद भाग रहे स्विफ्ट कार में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया। इधर स्विफ्ट कार में सवार चालक और दो अन्य लोगों ने कार से कूद कर अपनी जान बचाई। 

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम बिहटा-आरा मुख्य मार्ग में परेव पुल के समीप अनियंत्रित स्विफ्ट कार ने विपरीत दिशा से आ रही आल्टो कार में धक्का मार दिया। जिससे आल्टो में सवार महिला सहित तीन घायल हो गए। वही धक्का मारकर भागने के क्रम में स्विफ्ट कार में अचानक आग लग गयी। घटना की देख आसपास के लोगो मे अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। वही सड़क के दोनो तरफ वाहनों की कतार लग गयी। घटना की सूचना पर बिहटा पुलिस एवं दमकल की गाड़ियां पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तबतक कार पूरी तरह से जल गई। वही मौके वारदात से पुलिस ने दूसरे कार के घायल की पहचान भोजपुर के आरा निवासी राजू कुमार और उसके परिवार के रूप में किया। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल अगलगी की घटना के बाद से स्विफ्ट कार के सभी सवार मौके वारदात से फरार हो गए । 

स्थानीय लोगों ने बताया कि काफी तेज गति से सिर्फ कार दूसरे कार में टक्कर मार कर भाग रही थी। इसी दौरान कार में आगे से अचानक आग लग गई और कार में सवार तीनों लोग कार छोड़कर भाग गए। साथ ही  लोगों ने यह भी बताया कि कार में सवार एक युवक काफी नशे में था। जिसे दोनों युवक ने पकड़कर ले गए। इस संबंध में बिहटा थानाध्यक्ष अतुलेश कुमार सिंह ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना मिली कि परेव पुल के पास अल्टो कार में टक्कर मारकर स्विफ्ट कार सिकंदरपुर के तरफ आ रही है। जिसके बाद कार में अचानक आग लग गयी। वही अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई । जिसके बाद आग पर काबू पा लिया गया। फिलहाल स्विफ्ट कार के सभी सवार फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में पुलिस जुटी हुई है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि जली हुई  कार को पुलिस अपने कब्जे में लेकर थाना लाई।

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News