बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमन हत्याकांड का मुख्य आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, एक माह से दे रहा था चकमा

अमन हत्याकांड का मुख्य आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, एक माह से दे रहा था चकमा

PATNA : अमन हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। हत्याकांड के मुख्य आरोपी गोलू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बुधवार, 8 अगस्त को गोलू को गिरफ्तार किया गया। एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि पूछताछ में गोलू ने अहम खुलासा किया है। उसने बताया कि वर्चस्व की लड़ाई में अमन की हत्या की गयी। गोलू और अमन दोनों के बीच वर्चस्व को लेकर कई दिनों से झगड़ा चला आ रहा था। 

इसी बीच गोलू अपने साथियों के साथ मिलकर अमन की हत्या कर देता है। एसएसपी ने बताया कि हत्याकांड में शामिल गोलू के अन्य साथियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। हत्याकांड के करीब एक महीने बाद आरोपी गोलू पुलिस के हत्थे चढ़ा। 

बता दें कि न्यूज4नेशन ने अमन हत्याकांड से जुड़ी खबरों को प्रमुखता से चलाया था। न्यूज4नेशन ने दिखाया था कि किस तरह आरोपी गोलू फरार रहकर सोशल साइट पर एक्टिव है और हथियारों के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रहा है। इसी के बाद आलाधिकारियों ने गोलू की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज करने का निर्देश दिया था। 

बता दें कि 11 जुलाई को अमन की हत्या बहादुरपुरगांव में अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी। अमन बहादुरपुर के एक लॉज में रहता था। वो लॉज में रहकर इंजीनियरिंग की तैयारी करता था। मूल रूप से अमन औरंगाबाद जिला का रहनेवाला था। अमन के पिता विजय कुमार ने इस संबंध में बहादुरपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी, जिसमें गोलू उर्फ हिमांशु राजपूत को अभियुक्त बनाया गया।  


Suggested News