अमर आजाद होंगे आरजेडी में शामिल !, राजगीर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने को हैं तैयार, तेजस्वी यादव के ग्रीन सिग्नल का इंतजार

अमर आजाद होंगे आरजेडी में शामिल !, राजगीर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने को हैं तैयार, तेजस्वी यादव के ग्रीन सिग्नल का इंतजार

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी रण तैयार है. रणभेरी भी बज चुकी है. तो लड़ने वाले योद्धा भी तैयारी में जुट गए हैं. बस इंतजार टिकट फाइनल होने का हो रहा है. इसी कड़ी में खबर है कि ‘द ग्रेट भीम आर्मी के राष्ट्रीय संयोजक अमर आजाद आरजेडी ज्वाइन करने वाले हैं. जानकारी के मताबिक राजगीर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी अमर आजाद कर रहे हैं. 

वहीं अमर आजाद ने कहा है कि संविधान बचाओ आंदोलन, 13 प्वाइंट रोस्टर,  एनआरसी मुद्दे को लेकर तेजस्वी यादव के आंदोलन में हमने साथ दिया है. लालू यादव और तेजस्वी यादव संविधान और अंबेडकर की बात करते हैं. 

आगे अमर आजाद ने कहा कि तेजस्वी यादव अंबेडकरवादी युवाओं को आरजेडी में कितना टिकट देते हैं ये काफी मायने रखता है. राजगीर विधानसभा क्षेत्र में हमने काफी काम किया है. वैसी भी नालंदा में आरजेडी का वहां कोई नेता नहीं है. यहां मजबूत उम्मीदवार की जरूरत है. सीएम नीतीश कुमार को नालंदा में टक्कर देना है, तो ऐसे वैसे उम्मीदवार उतारने से जीत संभव नहीं है. हमें पूरे बिहार के दलित वोटबैंक पर पकड़ है. अगर हमें टिकट मिलता है तो आरजेडी को बिहार के हर विधानसभा क्षेत्र में 10-20 हजार वोट ज्यादा आएगा. टिकट के संदर्भ में एक बार तेजस्वी यादव से बात हुई थी. 


बता दें कि तेजस्वी यादव महागठबंधन में सीट शेयरिंग को अंजाम तक पहुंचाने में लगे हैं. उसके बाद भी उम्मीदवारों को लेकर कोई फैसला होगा. राजगीर में मौजूदा राजनीतिक स्थिति की बात करें, तो 2015 के चुनाव में नीतीश कुमार भाजपा को छोड़कर राजद के साथ हो लिये. जबकि भाजपा अकेले पड़ गयी. राजद की मदद से 2015 के चुनाव में जेडीयू ने बीजेपी से यह सीट छीन ली. वर्तमान में यहां से जेडीयू के रवि ज्योति विधायक हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News