व्यापारी संघ के सचिव अमर कुमार गुप्ता बने महुआ नगर परिषद के ब्रांड एंबेसडर, पढ़िए पूरी खबर

व्यापारी संघ के सचिव अमर कुमार गुप्ता बने महुआ नगर परिषद के ब्रांड एंबेसडर, पढ़िए पूरी खबर

VAISHALI : जिले के महुआ के नगर परिषद ने व्यापारी संघ के सचिव अमर कुमार गुप्ता को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। विभाग द्वारा संबंधित पत्र जारी होते ही व्यापारी वर्ग ने हर्ष व्यक्त किया है तथा इसके लिए महुआ नगर परिषद के अधिकारियों एवं पार्षदों को धन्यवाद दिया है। बता दे कि अमर कुमार गुप्ता पिछले 30 सालों से समाजसेवा से जुड़े हुए हैं तथा व्यवसाई वर्ग की समस्याओं को लेकर लगातार आवाज उठाते रहे। 

महुआ में जब नगर इकाई की गठन भी नहीं हुआ था, उस समय से वे सामुदायिक स्वच्छता को लेकर लगातार सक्रिय रहे हैं। उनकी सक्रियता को देखते हुए नगर परिषद 'महुआ' ने उन्हें अपना 'ब्रांड एंबेसडर' बनाया है। बिहार सरकार के नगर विकास एवं आवास विभाग के नगरपालिका स्वच्छता एवं विकास निदेशालय के संयुक्त निदेशक के पत्रांक संख्या- 1717 /21-10-21 के माध्यम से महुआ नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को ब्रांड एंबेसडर चयन कर सूचित करने के निर्देश दिए थे। जिसके उपरांत अमर कुमार गुप्ता स्वच्छता हेतु ब्रांड एंबेसडर चयनित किय गए है। 

अपने चयन पर अमर कुमार गुप्ता ने बताया कि वे प्रशासन और लोगों की उम्मीद पर खरे उतरने की पूरी कोशिश करेंगे। उन्होंने इसके लिए सभी को धन्यवाद दिया। नप के कार्यपालक पदाधिकारी गुरुशरण में भी इसके लिए बधाई दी है। बता दें कि अमर कुमार गुप्ता प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी स्व. महेश साह के उत्तराधिकारी भी है।

Find Us on Facebook

Trending News