बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमर सिंह का समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला, सपा नेताओं को बताया राक्षस

अमर सिंह का समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला, सपा नेताओं को बताया राक्षस

NEWS4NATION DESK : लंबे समय तक समाजवादी पार्टी के साथ रहे और अपने को भारतीय राजनीति में कभी किंगमेकर होने का दावा करने वालेअमर सिंहइन दिनों लगातारसमावजवादी पार्टीपर हमलावर हैं। अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी पर एकबार फिर जोरदार हमला बोला है। इस बार उन्होंने पार्टी के कई नेताओं को राक्षस तक करार दिया है। गोरखपुर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान अमर सिंह ने कहा कि ‘ मैं दो दशकों तक रक्षसों के साथ रहा, लेकिन उन्होंने मुझे दो बार जूता मारकर पार्टी से बाहर निकाल दिया।

उन्होंने कहा किआजम खानमेरी बेटियों को तेजाब से नहालने की बात कहते हैं। ऐसे राक्षसों के साथ मुझे रहना पसंद नहीं है। वहीं अपनी आत्मकथा पर अमर सिंह ने कहा कि मेरी आत्मकथा राजनीति से प्रेरित नहीं होगी। वहीं शिवपाल यादवके बारे में बोलते हुए अमर सिंह कहा कि उनसे मेरे स्नेहिल संबंध हैं। उन्होंने कहा कि 2019 में राजनीति के कारण मैं मोदीजी का समर्थन करूंगा। मगर मित्र और भाई के कारण हमेशा शिवपाल यादव के साथ रहूंगा।

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनावों में अमर सिंह ने मोदी को समर्थन देने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि मैं देशहित के लिए पीएम मोदी का समर्थन कर रहा हूं, मैं बीजेपी से ज्यादा उसके नेतृत्व से प्रभावित हूं।’

 


Suggested News