जेडीयू विधायक ने आलाकमान पर लगाया धमकी देने का आरोप, कहा- मेरी क्या गलती समझ में नहीं आया

जेडीयू विधायक ने आलाकमान पर लगाया धमकी देने का आरोप, कहा- मेरी क्या गलती समझ में नहीं आया

PATNA : हायाघाट से जेडीयू विधायक अमरनाथ गामी ने पार्टी आलाकमान पर धमकी देने का आरोप लगाया है। अपने फेसबुक पोस्ट में अमरनाथ गामी ने आरोप लगाते हुए लिखा है कि आलाकमान ने उन्हें फोन कर देख लेने की धमकी दी है। गामी ने कहा कि सोमवार को दिए उनके बयान को लेकर आलाकमान नाराज नजर आ रहे थे।

अमरनाथ गामी ने लिखा- वैसे बनिया परिवार का बेटा माननीय प्रधानमंत्री देश को विश्व मे सम्मान दिलवा रहे है। अब तो ये भी मिथक टूट गया बनिया डरपोक होता है। मेरी क्या गलती थी किसलिए आप मुझे धमकी दिये समझ में नहीं आया। हो सकता है मंच पे कुछ बोलना था निचे कुछ और बोलना था ये मुझे ज्ञात नहीं था।श्रीमान एक महीना से अधिक हो गया मेरा पत्र का उत्तर नही मिला।धमकी जरुर मिल गई।

गामी ने आगे लिखा- पार्टी के अंदर कोई अनुशासन समिति है तो उससे मेरे विषय को जाँच करवा दें, या कोई समिति बनाकर मेरा आचरण की जाँच करवा दें। हम प्रमाणिक बात रखेंगे गलत लगे तो जो सजा समिति तय करे मुझे मान्य होगा।

उन्होंने लिखा-आप मेरे नेता हैं आदर्श है रहेंगे। आप जिस तरह का देखना चाहते है देखें आपके देखने के डर से पूर्व विधायक बनने के लिये भी मानसिक रुप से तैयार हूँ।

Find Us on Facebook

Trending News